Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: डॉक्टर के बेटे​ ने किया सुसाइड... फांसी लगाकर 22 साल के...

कोरबा: डॉक्टर के बेटे​ ने किया सुसाइड… फांसी लगाकर 22 साल के युवक ने की आत्महत्या, बहन और जीजा से था पारिवारिक विवाद

KORBA: कोरबा के सीएसईबी थाना चौकी क्षेत्र के बुधवारी बस्ती निवासी एक 22 साल के युवक ने बुधवार सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक का अपनी बहन और जीजा से विवाद था। जिसके बाद से नीतीश अकेला रहता था।

जानकारी के मुताबिक युवक का नाम नीतीश भारती है। नीतीश ने अपने ही घर पर फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी। नीतीश क्षेत्र के डॉक्टर कामता भारती का बेटा था। नीतीश के आत्महत्या करने के कारण का पता नहीं चल सका है।

अकेले रहता था युवक

मृतक के पिता का कहना है कि नीतीश घर पर अकेले ही रहता है। कुछ महीने पहले ही उसके लिए एक कमरा तैयार कर दिया था। उसी घर से 100 मीटर की दूरी पर वे अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। सुबह उठने पर पता चला कि नीतीश ने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी है। पड़ोसियों ने बताया कि नीतीश के घर का दरवाजा खुला हुआ था और उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटक रही थी।

परिवार से अलग रहता था युवक।

परिवार से अलग रहता था युवक।

बहन और जीजा से था विवाद

पिता ने बताया कि नीतीश का पारिवारिक विवाद चल रहा था। इसलिए दो-तीन दिनों से परेशान था। नीतीश ​​​​​​​का अपनी बहन और जीजा के साथ विवाद चल रहा था। पिता ने बताया कि उसकी बेटी और दामाद ने लव मैरिज किया है तब से उनका विवाद चल रहा था। नीतीश ने कब, कैसे और किन परिस्थितियों में खुदकुशी की है यह समझ से परे है।

पुलिस ने मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया है।

पुलिस ने मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया है।

सीएसईबी चौकी प्रभारी नवीन पटेल ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। मर्डर के शक में फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को बुलाकर जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular