Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: पति-पत्नी पर फावड़े से जानलेवा हमला... अवैध कब्जे को लेकर युवक...

कोरबा: पति-पत्नी पर फावड़े से जानलेवा हमला… अवैध कब्जे को लेकर युवक ने मारा, फिर गुस्साए लोगों ने आरोपी को पीटा; मारपीट में तीन लोग घायल

कोरबा: जिले के कुंआभट्टा बायपास मार्ग में बुधवार को एक युवक ने फावड़े से पति-पत्नी पर हमला कर दिया। घटना के बाद महिला के परिजन मौके पर पहुंचे और युवक की जमकर पिटाई कर दी। बेजा कब्जा करने को लेकर विवाद बताया जा रहा है। लड़ाई में तीन लोग घायल हैं। मानिकपुर चौकी क्षेत्र का मामला है।

मिली जानकारी के मुताबिक युवक अपने साथियों के साथ मिलकर युवती और युवक पर अटैक किया, जिससे दोनों घायल हो गए। आरोपी का नाम रोशन बताया जा रहा है, जो अपने साथियों के साथ पहुंचा था। पत्नी सबीना खातुन और पति सानू खान को पीटा।

कोरबा में अवैध कब्जा को लेकर महिला पर युवक ने हमला किया।

कोरबा में अवैध कब्जा को लेकर महिला पर युवक ने हमला किया।

आक्रोशित लोगों ने जमकर पीटाघटना के बाद मौके पर मौजूद लोग आक्रोशित हो उठे। उन्होंने आरोपी रोशन को जमकर पीटा। इसके बाद मानिकपुर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल युवती के भाई ने विस्तार से विवाद के संबंध में जानकारी दी। मामले की शिकायत पुलिस से की।

कोरबा में खून से सनी थाने पहुंची महिला ।

कोरबा में खून से सनी थाने पहुंची महिला ।

शिकायत पर तोड़ूदस्ता ने नहीं की कार्रवाई

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेम साहू ने बताया कि सड़क किनारे नगर निगम की जमीन है। जहां अवैध कब्जा किया जा रहा है। इसकी शिकायत वार्ड पार्षद शैलेन्द्र सिंह ने नगर निगम और जिला प्रशासन से की थी, लेकिन अवैध कब्जाधारियों पर तोड़ूदस्ता की टीम कार्रवाई नहीं की।

अवैध कब्जे को लेकर हुई मारपीट

बताया जा रहा है कि दोनों गुटों की आमने सामने जमीन है, जिस पर लगातार कब्जा किया जा रहा था, जिसको लेकर दोनों गुट भिड़े हैं। इसमें तीन लोग जख्मी हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular