Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: पिता से 6000 रूपए की ठगी... अज्ञात शख्स ने खुद को...

कोरबा: पिता से 6000 रूपए की ठगी… अज्ञात शख्स ने खुद को बताया परिचित​​​​​​, ट्रॉमा सेंटर में बेटे का इलाज करा रहा पीड़ित

KORBA: कोरबा के ट्रॉमा सेंटर में एक व्यक्ति ठगी का शिकार हो गया है। अज्ञात आरोपी ने पीड़ित से 6000 रूपए की ठगी कर ली और फरार हो गया। वहीं घटना के बाद पीड़ित व्यक्ति रोते हुए मिला। इसके बाद अन्य लोगों ने मीडिया के जरिए इसकी सूचना पुलिस तक पहुंचाई, ताकि आरोपी की धर पकड़ हो सके। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कटघोरा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोटेशर नगोई के रहने वाले युवक बीरबल सिंह को उसके परिजनों ने ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया हुआ है, जिसका इलाज पिछले कुछ दिनों से हो रहा है। उसकी देखरेख के लिए परिवार के लोग भी यहां पर मौजूद हैं।

आरोपी ने खुद को एक ही गांव का बताया था

युवक के पिता विश्राम सिंह कवर ने बताया कि ट्रॉमा सेंटर में उसकी मुलाकात एक अज्ञात व्यक्ति से हुई। अज्ञात व्यक्ति ने पहले तो अपना नाम पता बता कर खुद को उसके गांव के करीब का होना बताया।फिर अपने बातों में फंसा कर 2000 रूपए का चिल्हर मांग रहा था। पीड़ित ने पहले तो देने से इनकार कर दिया। उसके बाद 2000 की बजाए 6000 का चिल्हर ले लिया।

पीड़ित के बेटे का ट्रॉमा सेंटर में चल रहा इलाज।

पीड़ित के बेटे का ट्रॉमा सेंटर में चल रहा इलाज।

पीड़ित को ठगी का हुआ एहसास

अज्ञात आरोपी ने बड़े नोट देने की बात कहकर आ रहा हूं बोलकर निकला और उसके बाद वापस नहीं लौटा। जब पीड़ित को लगा की वह ठगी का शिकार हो गया है, तब उसने इसकी शिकायत जिला अस्पताल चौकी पुलिस से की। ठगी के शिकार हुए ग्रामीण से मीडिया ने जानकारी हासिल की और इसके साथ ही पुलिस को अवगत कराया।

आरोपी के संबंध में पता लगाने पुलिस जांच कर रही है।

आरोपी के संबंध में पता लगाने पुलिस जांच कर रही है।

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजूर ने बताया कि पीड़ित के आधार पर बयान दर्ज किया गया है। इस मामले में शातिर युवक के संबंध में पता लगाने आवश्यक जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है। आगे की जांच कार्रवाई के लिए संबंधित सिविल लाइन थाना को सूचना दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular