Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: कुल्हाड़ी मारकर पिता की हत्या... चावल बेचकर शराब पी गया था,...

कोरबा: कुल्हाड़ी मारकर पिता की हत्या… चावल बेचकर शराब पी गया था, इसलिए बेटे ने झगड़ा किया, फिर मार डाला; गिरफ्तार

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक युवक ने अपने पिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी है। दोनों के बीच पहले चावल बेचकर शराब पीने की बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद युवक ने अधेड़ की जान ले ली है। मामला करतला थाना क्षेत्र का है।

सराईभांठा निवासी दुलार सिंह कंवर (50) की शादी के बाद से कोई औलाद नहीं थी। इसलिए उसने अपने बड़े भाई के बेटे चंद्र कुमार को गोद लिया था। तब से दोनों साथ ही रह रहे थे। दोनों साथ में खेती किया करते थे। मगर आए दिन दुलार सिंह शराब पीकर घर आता था। हमेशा घरवालों से झगड़ा किया करता था।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले दुलार सिंह के घर में पूजा थी। इस पूजा के बाद पुजारी को चावल देने के लिए चावल अलग से रखा गया था। लेकिन इसी चावल को दुलार सिंह ने बेच दिया था। बेचने के बाद जो पैसे मिले थे। उससे दुलार सिंह ने शराब पी ली थी। इसी बात से चंद्र कुमार नाराज था।

इस तरह से घर पर पड़ा था अधेड़ का शव।

इस तरह से घर पर पड़ा था अधेड़ का शव।

इस बीच रविवार शाम को जब दुलार घर पर आया, तब चंद्र कुमार ने उससे झगड़ा किया। दोनों के बीच काफी विवाद हो रहा था। इतने में कुल्हाड़ी उठाकर चंद्र कुमार ने पिता के शरीर पर कई वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी गिरफ्तार

उधऱ्, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भागने की फिराक में था। लेकिन आस-पास के लोगों को इस घटना की जानकारी मिल गई थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अगले दिन सोमवार को शव को पोस्टमार्टम करवाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular