Wednesday, May 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : डिप्टी कलेक्टर विकास चौधरी के चेंबर में लगी आग, एसी...

कोरबा : डिप्टी कलेक्टर विकास चौधरी के चेंबर में लगी आग, एसी में शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ हादसा, फर्नीचर और अहम दस्तावेज जलकर खाक

कोरबा: जिले के कलेक्ट्रेट ऑफिस में डिप्टी कलेक्टर विकास चौधरी के चेंबर में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई। एसी में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लगने की घटना हुई। आग लगने के कारण डिप्टी कलेक्टर के चेंबर में रखे फर्नीचर और अहम दस्तावेज पूरी तरह से जलकर खाक हो गए। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

दरअसल, सोमवार सुबह 10:30 पर अधिकारी-कर्मचारी कलेक्ट्रेट ऑफिस में काम करने पहुंचे। इस दौरान डिप्टी कलेक्टर की चेंबर में धुआं उठता देख लोगों ने इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी। बताया जा रहा है कि एसी में शॉर्ट सर्किट होने के बाद दस्तावेज में पहले आग लगी उसके बाद आसपास सामानों में धीरे-धीरे आग बढ़ती गई।

अधिकारी-कर्मचारी अपने दफ्तर से निकले बाहर

इसके बाद अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई। सभी अधिकारी-कर्मचारी अपने दफ्तर से बाहर निकलने लगे। वहां मौजूद कर्मचारियों ने फायर बिग्रेड को आग की सूचना देने के बाद आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

कलेक्ट्रेट के वित्तीय शाखा में भी लगी थी आग

बता दें कि कुछ साल पहले कलेक्ट्रेट के ही वित्तीय शाखा में आग लगने की घटना सामने आई थी, जहां ऑफिस में रखे सारे दस्तावेज जलकर खाक हो गए थे। वहीं आग लगने की सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस को भी दी गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular