Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: 3 लाख के सोने-चांदी के जेवर जब्त... मानिकपुर पुलिस ने चेकिंग...

कोरबा: 3 लाख के सोने-चांदी के जेवर जब्त… मानिकपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार को पकड़ा, बैग में भरे थे आभूषण

KORBA: कोरबा के मानिकपुर पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान एक बाइक सवार युवक को सोने-चांदी के आभूषणों के साथ पकड़ा है। पुलिस ने चांदी के जेवर और गला हुआ सोना बरामद किया, जिसकी कीमत करीब 3 लाख 6 हजार रुपये आंकी गई है।

SP जितेन्द्र शुक्ला ने विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करने दिशा निर्देश जारी किया है। उनके निर्देश पर वाहन जांच अभियान तेज कर दी गई है। इसी कड़ी में सोमवार की सुबह मानिकपुर पुलिस चैकी प्रभारी प्रेमचंद साहू अपनी टीम के साथ वाहनों की जांच कर रहे थे।

पुलिस ने युवक से जेवर से भरे बैग को जब्त किया।

पुलिस ने युवक से जेवर से भरे बैग को जब्त किया।

तलाशी में मिले चांदी के जेवर

इसी दौरान बाइक सवार एक युवक मौके पर पहुंचा। पुलिस ने संदेह होने पर उसके पास रखे बैग की तलाशी ली, तो चांदी के जेवर और गला हुआ सोना मिला। पूछताछ करने पर युवक ने अपना नाम कोरबा निवासी मनोज मैटी बताया। जेवर और सोने से संबंधित दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका।

मानिकपुर पुलिस ने सोने और चांदी के जेवर जब्त किए।

मानिकपुर पुलिस ने सोने और चांदी के जेवर जब्त किए।

जब्त जेवर की कीमत 3 लाख 6 हजार

पुलिस ने युवक से 34 ग्राम गला हुआ सोना। सोने के गहने और लगभग 2 किलो वजनी चांदी के जेवर बरामद किए हैं, जिसकी बाजार कीमत करीब 3 लाख 6 हजार रुपये आंकी गई है। मामले पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

मानिकपुर पुलिस ने 3 लाख रुपये के सोने और चांदी के जेवर जब्त किए।

मानिकपुर पुलिस ने 3 लाख रुपये के सोने और चांदी के जेवर जब्त किए।

पुलिस मामले की कर रही जांच

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेम चंद साहू ने बताया कि युवक सोने चांदी से भरा बैग कहां से लेकर आ रहा था और कहां जा रहा था इस बारे में पुलिस जानकारी एकत्रित कर रही है। मामले में और खुलासे होंगे।

बता दें कि कुछ दिनों पहले दर्री थाना अंतर्गत मुख्य मार्ग पर जांच के दौरान एक बाइक सवार युवक चांदी से भरे जेवरात को सड़क किनारे फेंक कर भागा था जिसमें पुलिस ने भारी मात्रा में चांदी के पायल बरामद किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular