Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: उरगा हाटी मार्ग पर भीषण हादसा... कार ने 2 बाइक सवार...

कोरबा: उरगा हाटी मार्ग पर भीषण हादसा… कार ने 2 बाइक सवार दोस्तों को रौंदा.. एक की मौके पर मौत, 2 लोगों की हालत नाजुक; सड़क पर 4 बार पल्टी खाई गाड़ी

KORBA: कोरबा के उरगा हाटी मुख्य मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने दो बाइक सवार दोस्तों को रौंद दिया, जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई। दूसरे की हालत नाजुक बताई जा रही है। पूरा मामला उरगा थाना क्षेत्र के सिलियारीभांठा का है।

राहगीरों ने आनन-फानन में घटना की सूचना डायल 112 को दी। घायल को अस्पताल रवाना किया गया। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ठोकर मारने के बाद 3 से 4 बार पलटी खाई। इसके बाद बीच सड़क पर उल्टी खड़ी हो गई। कार ड्राइवर की हालत भी गंभीर है।

कोरबा में सड़क हादसे में एक की मौत।

कोरबा में सड़क हादसे में एक की मौत।

कार और बाइक की आमने-सामने टक्कर

राहगीरों ने बताया कि तेज रफ्तार हाटी की ओर से कोरबा की तरफ आ रही थी। बाइक सवार उरगा से हाटी रोड की तरफ जा रहे थे। दोनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। बाइक सवार हादसे के बाद काफी दूर तक जा गिरे।

सड़क हादसे में मृतक रहीम टोप्पो।

सड़क हादसे में मृतक रहीम टोप्पो।

कार ड्राइवर की हालत नाजुक

उरगा थाना में पदस्थ एएस आई बलीराम निराला ने बताया कि हादसे में बाइक सवारों के साथ ही कार चालक को भी चोट लगी है। एक बाइक सवार और कार ड्राइवर की नाजुक हालत में इलाज जारी है।

पुलिस मामले की कर रही जांच

पुलिस ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवक जशपुर के निवासी हैं। उरगा स्थित भारत बेंज कंपनी में कार्यरत थे। हादसे में जशपुर निवासी रहीम टोप्पो की मौत हुई है। मर्ग कायम कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular