Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: नाबालिग ने फांसी लगाकर की खुदकुशी... रात में खाना खाकर दुकान...

कोरबा: नाबालिग ने फांसी लगाकर की खुदकुशी… रात में खाना खाकर दुकान में सोने गया था, सुबह परिजनों को मिली लाश; मोबाइल से खुलेगी डेथ मिस्ट्री

कोरबा में नाबालिग लड़के ने फांसी लगाकर खुदकुशी की।

कोरबा: कोतवाली थाना क्षेत्र के मोती सागर पारा में रहने वाले एक 17 वर्षीय किशोर ने फांसी लागकर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम जय धीवर है, जिसने किन कारणों से आत्महत्या की इस बात का पता अभी कारण नहीं चल सका है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक जय धीवर एक साल पहले ही कक्षा 11वीं की पढ़ाई छोड़ दी थी। अपने घर पर ही किराना दुकान का संचालन करता था। रात के वक्त वह खाना खाकर दुकान में सोने गया। सुबह जब परिजनों ने उसे उठाने की कोशिश की, तो दुकान से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

मृत किशोर जय धीवर।

मृत किशोर जय धीवर।

फांसी पर लटकी मिली लाश

परिजनों ने जब दुकान का गेट खोला तो जय का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला।परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा। आत्महत्या की वजह अज्ञात है।

पुलिस ने खुदकुशी मामले की जांच की।

पुलिस ने खुदकुशी मामले की जांच की।

बेटे ने क्यों जान दी समझ नहीं आ रहा- मृतक के पिता

मृतक का पिता सुरेश धीवर ने बताया कि उसके दो बेटे हैं और एक बेटी है। जय सबसे बड़ा बेटा था। खुद वह ड्राइवरी का काम कर अपनी पत्नी और बच्चों का भरण पोषण करते आ रहे हैं। बेटे के लिए राशन दुकान खोल दिए थे। उसने किन परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दी, यह समझ से परे है।

बंद दुकान में मिली जय धीवर की फांसी पर लटकी लाश।

बंद दुकान में मिली जय धीवर की फांसी पर लटकी लाश।

मृतक के पास से मोबाइल बरामद

कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि खुदकुशी की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पंचनामा कार्रवाई कर परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। मृतक के पास से एक मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। जल्द मामले का खुलासा होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular