Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: सांसद ज्योत्सना महंत की अध्यक्षता में जिले में हाथ से हाथ जोड़ो...

कोरबा: सांसद ज्योत्सना महंत की अध्यक्षता में जिले में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की हुई शुरूवात..

कोरबा (BCC NEWS 24): हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की कोरबा जिला प्रभारी सांसद ज्योत्सना महंत की अध्यक्षता एवं राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, महापौर राजकिशोर प्रसाद, सभापति श्याम सुंदर सोनी, जिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष सपना चौहान, कार्यकारी अध्यक्ष सत्येन्द्र वासन, महिला कांग्रेस अध्यक्ष कुसुम द्विवेदी, पूर्व अध्यक्ष उषा तिवारी, ब्लॉक अध्यक्ष संतोष राठौर की उपस्थिति में ओपन थियेटर घण्टाघर में 26 जनवरी को हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरूवात हुई।

कोरबा सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत ने बताया कि ए.आई.सी.सी. के निर्देशानुसार हाथ से हाथ जोड़ो अभियान 26 जनवरी से सभी राज्यों के सभी जिला, ब्लॉक स्तर पर शुरू होकर दो माह तक चलेगी। उन्होने आगे बताया कि हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा का व्यापक प्रचार-प्रसार हर घर तक किया जायेगा, साथ ही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के उद्देश्यों के पोस्टर, पाम्पलेट, राज्य सरकार की योजनाओं की प्रचार सामाग्री, कांग्रेस के निशान का स्टीकर, हर घर के दरवाजे तक पहुंचाना, राहुल गांधी के भाषणों और भारत जोड़ो यात्रा को एल.ई.डी. के माध्यम से गांव गांव तक दिखाना है। राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने बताया कि हाथ से हाथ जोड़ो के इस अभियान से भारत जोड़ो यात्रा का विस्तार होगा तथा यह विशाल अभियान, पदयात्रा के रूप में देश की सभी ग्राम पंचायतों गांवों को कवर करेगा। कांग्रेस के सभी विभाग प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, सदस्यगण दो माह तक प्रत्येक दिन वार्ड स्तर पर घर घर जाकर जनसंपर्क करेंगे। वहीं यूथ कांग्रेस एवं एनएसयूआई के पदाधिकारी, सदस्यगण बाईक रैली का आयोजन करेंगे। राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी व जिला कांग्रेस कमेटी हर ब्लॉक में अभियान की सफलता के लिए ब्लॉक अध्यक्षों के साथ ब्लॉक प्रभारी एवं मंडल स्तर पर संयोजक बनाए गये हैं।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सपना चौहान ने सभी ब्लॉक अध्यक्षों सहित इस अभियान के ब्लॉक प्रभारी एवं मंडल प्रभारियों से अनुरोध करते हुए ए.आई.सी.सी. व पी.सी.सी. के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए हाथ से हाथ जोड़ों अभियान की सफलता के लिए आवश्यक व सार्थक पहल करने आग्रह किया है। अभियान के आज पहले दिन सांसद ज्योत्सना महंत, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने घर-घर जाकर लोगों के घरों में स्टीकर चिपकाए तथा राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा के उद्देश्यों से संबंधित तथा छत्तीसगढ़ शासन की जनहितैषी योजनाओं से संबंधित पाम्पलेट वितरण किया गया। इस मौके पर सुकसागर निर्मलकर, राजेश यादव, मो. शाहीद, रश्मि सिंह, गायत्री नायक, रामगोपाल यादव, पालुराम साहू, नफीसा हुसैन, अरूण शर्मा सहित भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular