Saturday, July 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: बचपन के प्यार की किडनैपिंग... नाबालिग को भगाकर ले गया महाराष्ट्र,...

कोरबा: बचपन के प्यार की किडनैपिंग… नाबालिग को भगाकर ले गया महाराष्ट्र, झोपड़ी में रखकर किया दुष्कर्म

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक युवक नाबालिग लड़की को किडनैप कर महाराष्ट्र ले गया, जहां रेप की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी अपने बचपन के प्यार को पाने के लिए झांसे में लेकर उसे भगाकर ले गया था, लेकिन पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।सीएसईबी थाना क्षेत्र का मामला है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप लगाया था कि उसकी बेटी का किसी अज्ञात व्यक्ति ने अपहरण कर लिया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की, जहां संदेह के आधार पर एक युवक के मोबाइल नंबर का पता चला। फोन किया गया तो गोल-मोल जवाब देने लगा।

कोरबा पुलिस ने आरोपी को नागपुर से गिरफ्तार किया।

कोरबा पुलिस ने आरोपी को नागपुर से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा

इसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाई और अलग-अलग जगहों के लिए रवाना किया गया। इसी बीच पुलिस को महाराष्ट्र के नागपुर का लोकेशन मिला। टीम ने घेराबंदी कर युवक को पकड़ा और लापता 17 वर्षीय किशोरी को भी बरामद किया। दोनों को पुलिस कोरबा लेकर पहुंची। यहां आरोपी से पूछताछ की गई।

कोरबा पुलिस ने नाबालिग को नागपुर से बरामद किया।

कोरबा पुलिस ने नाबालिग को नागपुर से बरामद किया।

झोपड़ी में रखकर वारदात को अंजाम दिया

सीएसईबी चौकी प्रभारी नवीन पटेल ने बताया कि नाबालिग को आरोपी एक झोपड़ी में रखा हुआ था। जहां नाबालिग से दुष्कर्म किया। आरोपी ने पूछताछ में गुनाह कबूल कर लिया है। पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। नाबालिग को परिजनों को सौंपा गया है। साथ ही आरोपी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular