Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : करंट लगने से लाइनमैन की मौत, काम करते वक्त अचानक...

कोरबा : करंट लगने से लाइनमैन की मौत, काम करते वक्त अचानक वायर में प्रवाहित हुई बिजली, SECL कर्मचारी के बदले कर रहा था काम

कोरबा: जिले के गजरा चौक के रहने वाले लाइनमैन की करंट लगने से मौत हो गई। घटना के बाद उसका साथी मौके से भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाइनमैन के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला बांकीमोगरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बांकीमोगरा के रहने वाले ज्वाला प्रसाद खूंटे (31) एसईसीएल के विभागीय किसी कर्मचारी के बदले में लाइनमैन का काम करता था। इसके एवज में उसे 12 हजार रुपए मिलते थे। सुबह 11 बजे घर के पास क्वार्टर में लाइन बनाने वो अपने एक सहयोगी गुड्डू के साथ गया हुआ था। अचानक बिजली के वायर में करंट प्रवाहित हो गया, जिसकी चपेट में आकर घटनास्थल पर ही लाइनमैन की मौत हो गई।

कोरबा जिले के गजरा चौक के रहने वाले लाइनमैन की करंट लगने से मौत हो गई।

कोरबा जिले के गजरा चौक के रहने वाले लाइनमैन की करंट लगने से मौत हो गई।

वहीं उसके साथ आया साथी वहां से भाग गया। आसपास के लोग ही लाइनमैन को बाकीमोंगरा के एसईसीएल अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। इधर घटना से पुलिस और एसईसीएल के अधिकारी सकते में आ गए। पुलिस मर्ग कायम कर घटना की जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि युवक कब से काम कर रहा था, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना कर दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular