Tuesday, October 8, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : एनटीपीसी कोरबा ने राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर साइकिल...

KORBA : एनटीपीसी कोरबा ने राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर साइकिल रैली का आयोजन किया

कोरबा (BCC NEWS 24): राष्ट्रीय खेल दिवस के उत्साहपूर्ण उत्सव में, एनटीपीसी एनटीपीसी कोरबा ने राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर साइकिल रैली का आयोजन किया ने खेल परिषद के सहयोग से आज एक जीवंत साइकिल रैली का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में कर्मचारियों और खेल प्रेमियों ने उत्साही भागीदारी दिखाई, सभी ने मिलकर स्वास्थ्य, फिटनेस और सामुदायिक भावना को बढ़ावा देने का संदेश दिया। साइकिल रैली सुबह 6:30 बजे शुरू हुई, जिसमें विभिन्न उम्र के साइकिल चालकों ने टाउनशिप में निर्धारित मार्गों पर साइकिल चलाकर सक्रिय जीवनशैली के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दर्शाई। इस कार्यक्रम का उद्देश्य शारीरिक फिटनेस के महत्व और बाहरी गतिविधियों की खुशी को रेखांकित करना था।

रैली का एक प्रमुख आकर्षण फिट इंडिया शपथ थी, जो एक राष्ट्रीय पहल है जो नागरिकों को स्वस्थ जीवनशैली अपनाने के लिए प्रोत्साहित करती है। प्रतिभागियों ने गंभीरता से फिट इंडिया के दृष्टिकोण को समर्थन देने की शपथ ली, जिसमें नियमित व्यायाम, संतुलित पोषण, और उनके दैनिक जीवन में भलाई को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता शामिल थी एनटीपीसी कोरबा के महाप्रबन्धक (प्रचालन एंड मेंटेनेंस) श्री अर्नब मैत्रा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, “आज की साइकिल रैली सिर्फ राष्ट्रीय खेल दिवस का उत्सव नहीं है; यह स्वास्थ्य और फिटनेस की संस्कृति को बढ़ावा देने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि है। ऐसे आयोजनों में भाग लेकर, हम न केवल एक स्वस्थ जीवनशैली को अपनाते हैं, बल्कि दूसरों को भी प्रेरित करते हैं।”

साइकिल रैली की सफल कार्यान्वयन और समुदाय की उत्साही प्रतिक्रिया एनटीपीसी कोरबा की खेल और स्वास्थ्य को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। खेल परिषद के साथ सहयोग इस साझा दृष्टिकोण को और स्पष्ट करता है कि एक स्वस्थ और सक्रिय समाज की दिशा में काम किया जाए। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular