Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : एक ही परिवार की तीन महिला लापता, जेवर और 3...

कोरबा : एक ही परिवार की तीन महिला लापता, जेवर और 3 लाख कैश भी गायब, सूचना देने पर 20 हजार का इनाम

KORBA: कोरबा में 6 महीने के बच्चे को छोड़कर तीन महिलाएं अचानक लापता हो गई। वे अपने साथ काफी जेवरात और 3 लाख कैश भी ले गई है। महिलाओं के लापता होने से परिवार परेशान हैं। उनके फोटो जारी करने के साथ सूचना देने पर 20 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की गई है।

दरअसल, मामला कोरबा शहर के कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक 5 मोती सागरपारा क्षेत्र का है। अनुसूचित जाति का एक परिवार यहां निवासरत है, जिसकी 3 महिला दो दिन पहले लापता हो गई। उनके अब तक नहीं लौटने से परिवार परेशान है। वहीं 6 महीने के एक बच्चे को छोड़कर महिलाओं के चले जाने से समस्याएं बढ़ गई है।

जेवरात और कैश ले गई अपने साथ

घर की मुखिया ताराबाई सारथी ने बताया कि वह अपने साथ जेवरात और कैश ले गई हैं लेकिन हमें उससे कोई मतलब नहीं है। हम चाहते हैं कि वे जहां भी हो लौट आए। उनसे इस बारे में कोई कुछ नहीं कहेगा। ताराबाई सारथी घर की मुखिया है।

बाजार जाने के नाम से निकली, फिर वापस नहीं आई

ताराबाई का कहना है कि ज्योति सिंह, मीरा दोनों घर के बहु हैं और तीसरी महिला रजनी ज्योति की बहन है, जो कुछ दिनों से यहीं रहती है। तीनों बाजार जाने के नाम से निकले फिर वापस नही आए। 6 महीने के मासूम का रो-रो कर बुरा हाल है। मासूम को मां का दूध नहीं मिलने से सबसे ज्यादा मासूम ही परेशान है।

घर में किसी तरह का कोई भी विवाद नहीं

ताराबाई ने बताया कि घर में किसी तरह का कोई भी विवाद नहीं है लेकिन तीनों अचानक कैसे कब और किन परिस्थितियों में लापता हो गया है यह उसके भी समझ से पर हैं। ​​​​​​​ताराबाई सारथी ने इसकी शिकायत कोतवाली थाना पुलिस से की, जहां उसने गुहार लगाई है कि किसी भी हालत में लापता तीनों को पुलिस ढूंढ निकाले।

सूचना देने पर 20 हजार इनाम की घोषणा

वहीं घर की एक सदस्य सरोजिनी सारथी ने बताया कि उनकी खोजबीन की गई लेकिन वह अब तक कहीं नहीं मिली है। उनके फोटो जारी किए गए हैं जो व्यक्ति इस बारे में सूचना देगा, उसे हम 20 हजार का इनाम भी देंगे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular