Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: बैग में रखे 8 लाख रुपये कैश कार से बरामद... चुनाव...

कोरबा: बैग में रखे 8 लाख रुपये कैश कार से बरामद… चुनाव में अवैध कैश फ्लो रोकने चेकपोस्ट पर चेकिंग, वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाया आरोपी

KORBA: कोरबा में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वाहनों की जांच के साथ ही अवैध नकदी रकम पकड़ने का दौर जारी है। इसी कड़ी में कोरबा की बांगो पुलिस ने 8 लाख रुपए कैश रकम के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में बांगो पुलिस ने आगे की उचित कार्रवाई की है।

जानकारी के मुताबिक वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने महेंद्र सिंह नाम के व्यक्ति की कार रूकवा कर कार की तलाशी ली। जहां तलाशी के दौरान कार से बैग में रखे 8 लाख रुपए कैश पाया गया। पुलिस ने रूपयों के संबंध में पूछताछ की और वैध दस्तावेज मांगे। लेकिन आरोपी कोई वैध दस्तावेज पेश नहीं कर पाया।

तलाशी के दौरान कार से बैग में रखे 8 लाख कैश बरामद किया गया।

तलाशी के दौरान कार से बैग में रखे 8 लाख कैश बरामद किया गया।

बांगो थाना प्रभारी मनीष नागर ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला के द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध कैश फ्लो रोकने के लिए दिशा-निर्देश एवं मार्गदर्शन दिये गये थे। इसी कड़ी में बांगो पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान आठ लाख रूपये कैश जब्त की गई। आरोपी वैध दस्तावेज पेश नहीं कर पाया। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular