Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: लंबे समय से लाइन लगाए किसानों की समस्या सुनने पहुँची सरोज...

KORBA: लंबे समय से लाइन लगाए किसानों की समस्या सुनने पहुँची सरोज पांडेय

  • जिला सहकारी बैंक मरवाही में कराई अतिरिक्त कर्मचारियों की व्यवस्था,
  • अब नहीं होगी किसानों को लेन देन में असुविधा

मरवाही/कोरबा (BCC NEWS 24): शनिवार को जिला सहकारी केंद्रीय बैंक शाखा मरवाही के बड़ी संख्या में किसानों को बैंक में कर्मचारियों की कमी होने पर लेन-देन की समस्या होने पर परेशानियों को देख अपना काफिला रोककर भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व कोरबा लोकसभा प्रत्याशी डॉ सरोज पांडेय किसानों से मिली। समस्या सुनकर तुरंत एक्शन लकेर सम्बंधित अधिकारियों को अवगत कराते हुए तत्काल प्रभाव से दो कर्मचारियों को बढ़ाने की व्यवस्था बनवाई।साथ ही जिला कलेक्टर से एक पृथक ब्रांच खुलवाने की के निर्देश दिए। सुश्री पांडेय की पहल पर बैंक की लम्बी कतारों से राहत मिलने पर किसान काफी प्रसन्न नजर आए और सरोज पांडेय का आभार जताया।

दरअसल शनिवार को राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय अपने चुनावी लोकसभा क्षेत्र कोरबा के मरवाही विधानसभा के दौरे पर थी। इसी दौरान रास्ते पर गुजरते समय उनकी नजर मरवाही के जिला सहकारी बैंक पर पड़ी जहां तेज धूप में किसान लंबी कतारे लगाए खड़े थे। बैंक में हो रही असुविधाओं के चलते किसान काफी परेशान नजर आ रहे थे। तभी सरोज पांडेय ने तत्काल अपना काफिला रोक बैंक के बाहर खड़े किसानों से जाकर बातचीत की। तब किसानों ने उन्हें अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। जिसे सुन उन्होंने तत्काल जिला कलेक्टर को फोन लगाकर किसानों को हो रही समस्याओं की जानकारी दी और तत्काल निराकरण के निर्देश दिए। आनन-फानन में कलेक्टर ने तत्काल दो कर्मचारियों की व्यवस्था की। जब जाकर किसानों को बैंक से लेन देन में हो रही समस्या से छुटकारा मिला।

सुश्री पांडेय के पहल पर किसानों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज सरोज पांडेय के प्रयासों से किसानों को हो रहे दिक्कतों से मुक्ति मिली है। निश्चित रूप से सुश्री पांडेय आमजन की समस्याओं को सुनती और उनका निराकरण करती है। क्षेत्र को ऐसे जन नेता की सख्त आवश्यकता है। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular