Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: पत्नी व बच्चों से कहासुनी के बाद एसईसीएल कर्मी ने लगा...

KORBA: पत्नी व बच्चों से कहासुनी के बाद एसईसीएल कर्मी ने लगा ली फांसी.. घर के कमरे में लटकता मिला शव, कुसमुंडा परियोजना में था कार्यरत

KORBA (BCC NEWS 24): कुसमुंडा के एक एसईसीएल कर्मी की शनिवार की रात पत्नी और बच्चों से कहासुनी हुई, जिससे क्षुब्ध होकर उसने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एसईसीएल के सीएमपीडीआई कॉलोनी में निवासरत यू राजाराव (50) एसईसीएल कुसमुंडा परियोजना में कार्यरत था। शनिवार की रात करीब 10 बजे वह घर पर मौजूद था। इस दौरान किसी बात को लेकर उसने बेटी को डांट लगाई।

इस बात पर पत्नी व बच्चों से उसकी कहासुनी हो गई। इससे वह क्षुब्ध हाे गया, उसने रात में घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब परिजन उठे तब घटना का पता चला। घटना की सूचना कुसमुंडा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही कुसमुंडा थाने में पदस्थ एएसआई चंद्रशेखर वैष्णव और आरक्षक संजय सिंह मौके पर पहुंचे।

उन्हाेंने मृतक के शव को परिजन की उपस्थिति में फंदे से नीचे उतारा। मर्ग कायम कर वैधानिक कार्रवाई पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वही मामले में परिजन समेत आसपास के लोगों का बयान लिया गया।

पुलिस की प्रारंभिक जांच पड़ताल में यह बात सामने आई है कि रात करीब 10 बजे एसईसीएल कर्मी की पत्नी और बच्चों से कहासुनी हुई, जिसके बाद एसईसीएल कर्मी ने घर के बाहर निकल कर सामने में गाली-गलौज भी की। बाद में वहां सोने के लिए अंदर चला गया था। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच पड़ताल कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular