Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : जिले की कमान संभालते ही एक्शन मोड पर SP साहेब,...

KORBA : जिले की कमान संभालते ही एक्शन मोड पर SP साहेब, अवैध कारोबार पर कसा पुलिस का शिकंजा; एंपुल, शराब, गांजा सहित डीजल बरामद, कबाड़ के सात दुकान सील

कोरबा: जिले की कमान संभालने के साथ ही नए एसपी सिद्धार्थ तिवारी एक्शन मोड पर आ गए हैं। जिले में होने वाली हर तरह के अवैध कारोबार के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसके तहत एंपुल से लेकर अवैध शराब​​​​​​, अवैध कबाड़, अवैध डीजल और गांजा पकड़ा गया है। पुलिस ने सभी अवैध गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं और तस्करी पर कार्रवाई की है।

सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पंकज शर्मा नामक व्यक्ति से 840 नग एंपुल जब्ती की है और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। इसी तरह पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचने के 24 मामलों में कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से कुल 609 लीटर शराब की जब्ती की गई है। इसमें 588 लीटर महुआ शराब, 107 पाव देसी शराब और 10 पाव अंग्रेजी शराब शामिल हैं।

कबाड़ का व्यवसाय से अवैध कबाड़ बरामद

कबाड़ का व्यवसाय से अवैध कबाड़ बरामद

वहीं अवैध रूप से कबाड़ का व्यवसाय करने के 6 मामलों में 32 टन कबाड़ पकड़ाया है और सात दुकानों को सील किया गया है। इसी प्रकार 1500 लीटर चोरी का डीजल पकड़ा गया है जिसमें कार्रवाई जारी है। साथ ही एक व्यक्ति से साढ़े 6 किलो गांजा पकड़ा गया है।

अवैध गतिविधियों पर पुलिस की नजर

अवैध गतिविधियों पर पुलिस की नजर

अवैध काम और कारोबारियों पर होगी कार्रवाई

कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि जिले में उनके रहते अवैध काम नहीं चलने देंगे। अवैध कारोबारियों पर कार्रवाई की जाएगी। कोरबा जिला औद्योगिक नगरी और पूरा जिला प्लांट से घिरा हुआ है। ऐसे में अवैध कारोबारों पर उनकी नजर रहेगी।

डीजल, कोयला, कबाड़, महुआ शराब के अलावा शहर में अगर कोई भी अवैध गतिविधियां संचालित हो रही होगी तो उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जिले में अनेक गतिविधियों पर अवैध काम करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular