Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : ट्रक ने 6 साल की मासूम को कुचला, गैस सिलेंडर...

कोरबा : ट्रक ने 6 साल की मासूम को कुचला, गैस सिलेंडर से भरा ट्रक छोड़ भागा चालक, घर के बाहर खेल रही थी बच्ची

कोरबा: जिले के पौड़ी उपरोड़ा में गांव बिंझरा मे एक 6 साल की मासूम बच्ची मोनिका कुमारी की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। बच्ची की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर उतरकर चक्का जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे।

हादसा शुक्रवार की दोपहर 3 बजे की है। बताया जा रहा है कि मोनिका अपने घर के बाहर सहेलियों के साथ खेल रही थी। खेलते समय वह सड़क किनारे ही खड़ी थी। इसी दौरान कटघोरा की ओर से आ रही गैस सिलेंडर से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने बच्ची को चपेट में ले लिया, जहाँ उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

शव के ऊपर कपड़ा ढंक सड़क पर किया चक्का जाम

जब ग्रमीणों ने चिल्लाया तब ट्रक चालक काफी दूर आगे जा कर गाड़ी खड़ी कर भाग निकला। मोनिका के साथ खेल रही बाकी सहेलियों ने हादसे की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजन व ग्रामीणों ने आक्रोश में चक्का जाम कर दिया। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था, वहीं लोग सड़क पर पड़े शव के ऊपर कपड़ा ढंक कर लोग सड़क पर ही बैठ गए।

मुआवजा देने और ट्रक चालक के गिरफ्तारी की मांग

ग्रामीण मृत बालिका के परिजनों को उचित मुआवजा देने और ट्रक चालक के गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूचना मिलते ही कटघोरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए शव को उठाने का प्रयास किया। लेकिन नाराज ग्रामीणों ने शव को ले जाने नहीं दिया और आन्दोलन करने लगे। इसके बाद कटघोरा तहसीलदार भी मौके पहुंचकर लोगों को समझाइश दी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular