Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : पत्नी मायके गई तो युवक ने पिता को मार डाला,...

कोरबा : पत्नी मायके गई तो युवक ने पिता को मार डाला, ससुर-बहू के बीच होती थी मारपीट; गुस्साए बेटे ने घोंट दिया गला

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक युवक ने अपने पिता का गला घोंट दिया। आरोपी के पिता और बहू के बीच आए दिन विवाद होता था। इससे तंग आकर बहू होली के दिन मायके चली गई। इसके चलते बेटा भड़क गया और उसने पिता की हत्या कर दी। मामला हरदी बाजार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गुमिया गांव निवासी गिरधारी लाल (41) और उसका बेटा नर्मदा कुमार होली के दूसरे दिन शराब के नशे में थे। आरोप है कि देर शाम नर्मदा ने गिरधारी का गला घोंट दिया। फिर शव को कमरे में बिस्तर पर रख दिया और दरवाजा बंद कर गांव में घूमने चला गया।

गला घोंटकर पिता की हत्या की।

गला घोंटकर पिता की हत्या की।

रात को घर लौटा तो मां से बोला पिता को खाना दे दो

नर्मदा रात को घर लौटा तो मां से बोला कि पिता जी खाना दे दो। जब मां अंदर गई देखा पति का शव बिस्तर पर पड़ा है। इसके बाद वह चीखती हुई बाहर आई। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण भी एकत्र हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी।

आरोपी ने पुलिस को किया गुमराह

पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पूछताछ में आरोपी बेटा पुलिस को गुमराह करता रहा। इसके बाद जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई तो उसमें गिरधाली लाल की मौत गला घोंटने से होने का पता चला। जांच के दौरान पता चला कि गिरधारी का उसकी बहू से अक्सर विवाद होता था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

बहू और ससुर के बीच हुई थी हाथापाई

संदेह के आधार पर पुलिस ने नर्मदा को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में नर्मदा ने बताया कि पिता गिरधारी और उसकी पत्नी अनीता के बीच अक्सर झगड़ा होता था। होली के एक-दिन पहले भी खाने को लेकर बहू-ससुर के बीच हाथापाई तक हुई थी। दोनों को चोटें भी आई थी। इससे दोनों बच्चों को लेकर नाराज अनीता मायके चली गई।

इसके बाद से नर्मदा काफी गुस्से में था। होली के अगले दिन 26 मार्च को जब घर में कोई नहीं था तो बाप-बेटे ने साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद नशे की हालत में नर्मदा ने गिरधारी का गला घोंट दिया। फिर शव को पिता के कमरे में ले गया और वहीं बिस्तर पर लिटा दिया।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

SP सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि आरोपी लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा था, लेकिन फोरेंसिक एक्सपर्ट और अन्य लोगों से पूछताछ के बाद शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular