Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : सड़क हादसे में 6 मवेशियों की मौत, अज्ञात वाहन ने...

कोरबा : सड़क हादसे में 6 मवेशियों की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, गौसेवकों में नाराजगी; पुलिस ने दर्ज किया मामला

कोरबा: जिले के गोढ़ी राखड़ बांध के पास तेज रफ्तार भारी वाहन ने 6 मवेशियों को कुचल दिया। हादसे में सभी 6 मवेशियों की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद सड़क पर काफी देर तक उनके शव पड़े रहे। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मुख्य सड़क के किनारे जहां-तहां मवेशियों के शव पड़े हुए हैं। इस घटना को लेकर गौ सेवकों में आक्रोश है। इधर हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया है।

मुख्य सड़क के किनारे जहां-तहां मवेशियों के शव पड़े हुए हैं।

मुख्य सड़क के किनारे जहां-तहां मवेशियों के शव पड़े हुए हैं।

बालको की तरफ से आ रहा था राखड़ से भरा ट्रेलर

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह 5 बजे के करीब 6 मवेशी सड़क किनारे बैठे हुए थे, जिन्हें राखड़ से भरे वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। तेज रफ्तार वाहन बालको की तरफ से आ रहा था। वो मवेशियों को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। हादसे में मौके पर ही मवेशियों की मौत हो गई।

गौ सेवा समिति ने मामला कराया दर्ज

ग्रामीण जब रास्ते से गुजर रहे थे, तो उन्हें मवेशियों का शव नजर आया। उन्होंने इसकी सूचना गौ सेवा समिति को दी। समिति के सदस्य मौके पर पहुंचे और सड़क पर जहां-तहां पड़े मवेशियों को एक जगह सड़क किनारे किया। गौ सेवा समिति ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाना पुलिस से की है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है।

राखड़े से भरे भारी वाहनों के चलते लगातार हादसा

स्थानीय जनप्रतिनिधि अजीत दास महंत ने बताया कि इस मार्ग पर राखड़ से भरे भारी वाहनों के चलते आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। इसे लेकर कई बार चक्काजाम और आंदोलन भी किया गया, लेकिन शासन-प्रशासन ने हादसों को रोकने के लिए पुख्ता उपाय नहीं किए।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular