Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : युवक की बेरहमी से पिटाई, दर्री TI लाइन अटैच, पीड़ित...

कोरबा : युवक की बेरहमी से पिटाई, दर्री TI लाइन अटैच, पीड़ित बोला- बंद कमरे में थाना प्रभारी ने मुझे पीटा; दिखाए जख्म के निशान

कोरबा: जिले के दर्री थाना प्रभारी और प्रशिक्षु डीएसपी अविनाश कंवर पर एक युवक को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है। जख्मी युवक का वीडियो सामने आने के बाद एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने टीआई को लाइन अटैच कर दिया है। एएसपी मामले की जांच कर रहे हैं।

दरअसल, पूरा मामला 31 मार्च का है। महिला संबंधी अपराध मामले में दर्री पुलिस को आरोपी नहीं मिला, तो उसके भाई को ही पकड़कर थाने ले गए। पीड़ित बबलू साहू ने बताया कि कमरे में बंद कर थाना प्रभारी और पुलिसकर्मियों ने जमकर पिटाई की है। जिससे युवक टॉयलेट तक कर डाला।

पीड़ित बबलू।

पीड़ित बबलू।

पीठ और कमर के नीचे आई गंभीर चोटें

एरिगेशन कॉलोनी निवासी पीड़ित ने बताया कि इस पिटाई से उसके पीठ और कमर के नीचे गंभीर चोटें आई है। उसने टीआई को मनोरोगी भी बताया। पीड़ित के भाई के नाम पर एक महिला ने थाने में शिकायत की थी कि शराब पीकर उसने गाली-गलौज की है।

आदतन बदमाश बताए जा रहे पीड़ित और उसका भाई

पीड़ित ने बताया कि उसने घर तक दिखाने में पुलिस का सहयोग किया। लेकिन जब भाई नहीं मिला, तो उसे ही पकड़कर ले गए। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक और उसका भाई आदतन बदमाश है। इलाके में काफी दहशत फैला कर रखे हैं। युवतियां उन्हें देखकर घर से नहीं निकलती हैं।

टीआई हटाए गए, एएसपी को जांच की जिम्मेदारी

इस मामले में कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि दर्री टीआई अविनाश कंवर को तत्काल प्रभाव से हटाकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अटैच कर दिया गया है। मामले की जांच जिम्मेदारी कोरबा एएसपी UBS चौहान को सौंपी गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular