Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : युवक की सड़क हादसे में मौत, 2 घायल, 7 तारीख...

कोरबा : युवक की सड़क हादसे में मौत, 2 घायल, 7 तारीख को वोट देने लौट रहा था बिलासपुर; मवेशी को बचाने में हुआ हादसा

कोरबा: जिले में रविवार को हुए सड़क हादसे में छोटे भाई की मौत हो गई। वहीं बड़ा भाई और उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि तीनों युवक 7 तारीख को होने वाले मतदान में हिस्सा लेने बिलासपुर जा रहे थे। उनकी बाइक सड़क पार कर रही भैंस से टकरा गई थी।

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा कटघोरा थाना क्षेत्र के कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाइवे 130 पर पोड़ी उपरोड़ा के पास हुआ है। छोटा भाई रूपेश कुमार सूर्यवंशी (25 साल) अपने बड़े भाई कमलेश और एक मित्र के साथ सरगुजा से अपने गृह ग्राम बिलासपुर लौट रहे थे, ताकि 7 तारीख को होने वाले मतदान में हिस्सा ले सके।

बिलासपुर के रहने वाले सरगुजा में करते थे काम

रूपेश के बड़े भाई कमलेश ने बताया कि वे मूलतः बिलासपुर के परसाहि गांव के रहने वाले है। सरगुजा के परसा में अडानी कंपनी का काम चल रहा है, जहां केजीएस कंपनी के अंर्तगत पोताई का काम करते हैं। वो और उसका छोटा भाई रूपेश और गांव में रहने वाला एक शैलेन्द्र तीनों एक साथ काम करते थे।

मवेशी के बचाने के कारण हुआ हादसा

बड़े भाई ने बताया कि तीनों रविवार की सुबह काम करने के बाद अपने गृहग्राम बिलासपुर परसाहि के लिए निकले थे। पोड़ी उपरोड़ा एनएच मुख्य मार्ग पर अचानक एक मवेशी दौड़ते हुए सड़क पर आ गया। मवेशी को बचाने के कारण वो हादसे का शिकार हो गए।

खून से लथपथ पड़े थे तीनों युवक

बाइक चला रहा उसका छोटा भाई रूपेश सड़क के बीचो-बीच गिर गया। उसके सिर पर चोट लगी थी। खून से लथपथ रूपेश ​​​​​​​और बाकी दोनों युवक काफी देर तक सड़क पर पड़े रहे। वहीं आते-जाते राहगीर तामाशबीन बने देखते रहे और किसी ने मदद नहीं की।

डॉक्टर ने रूपेश को बताया मृत

वहीं घायल कमलेश ने किसी तरह 108 को फोन किया। सूचना पर 108 तत्काल मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर ने जांच के दौरान रूपेश को मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद खुजुर ने बताया कि मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है आगे जांच कार्रवाई जारी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular