Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: लिव-इन पार्टनर की गला दबाकर हत्या.. प्रेमिका किसी और से करती...

CG: लिव-इन पार्टनर की गला दबाकर हत्या.. प्रेमिका किसी और से करती थी फोन पर बात, नाराज प्रेमी ने पहले झगड़ा किया, फिर मार डाला

छत्तीसगढ़: सरगुजा जिले में एक अधेड़ उम्र के शख्स ने अपने लिव-इन पार्टनर की गला दबाकर हत्या कर दी है। बताया गया कि महिला किसी दूसरे शख्स पर फोन पर बात करती थी। इसी वजह से उसका आए दिन आरोपी के साथ विवाद होता था। इस बार फिर से जब विवाद हुआ, तब आरोपी ने उसे मार डाला। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

सुभाष नगर क्षेत्र में रहने वाली सविता सिंह(35) सब्जी बेचने का काम करती थी। उसकी 2 बेटियां भी हैं। कुछ साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी। जिसके बाद वह बलरामपुर जिले के रहने वाले कुंजलाल(50) के साथ पिछले 2 महीने से रह रही थी।

बताया गया कि कुंजलाल मजदूरी करता था। लेकिन आए दिन उसका सविता से विवाद होता था। इस बीच बुधवार को सविता सब्जी बेचने बाजार नहीं गई। तब उसके एक पड़ोसी को संदेह हुआ और वह उसका पता लगाते हुए महिला के घर पहुंच गया। उस दौरान शाम हो चुकी थी। घर पहुंचने पर पड़ोसी ने सविता की बेटियों से बातचीत की। बेटियों ने बताया कि उनकी मां घर के अंदर है, हम लोग सुबह से घर पर नहीं थे। अभी ही हम लोग आए हैं।

गांधी नगर पुलिस ने इस केस में कार्रवाई की है।

गांधी नगर पुलिस ने इस केस में कार्रवाई की है।

कमरे के अंदर थी लाश

इसके बाद सविता के बेटियां कमरे के अंदर गईं, तब उन्होंने अपनी मां की लाश देखी थी। लाश देखने के बाद उन्होंने पड़ोसी को ही इस बारे में जानकारी दी। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई। फिर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। आस-पास के लोगों और पड़ोसियों से पूछताछ की गई। पूछताछ में उन्होंने पुलिस को जानकारी दी कि कुंजलाल महिला के साथ रहता था। लेकिन उसकी बनती नहीं थी।

बलरामपुर से गिरफ्तार

ये पता चलने के बाद पुलिस ने बलरामपुर में कुंजीलाल के मूल निवास पिपरौल में दबिश दी। पुलिस के आने की जानकारी मिलती ही आरोपी जंगल की तरफ भाग गया था। इसके बावजूद पुलिस ने उसका पीछा किया और जंगल से आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि सविता किसी दूसरे शख्स से भी बात करती थी। मैंने उसे कई बास समझाया भी था। मगर वह मानती ही नहीं थी। इसलिए बुधवार को मैंने उसकी हत्या कर दी है।

पहली बीवी को मार चुका है

पुलिस ने शुक्रवार को पूरे मामला का खुलासा किया और बताया कि आरोपी पहले भी अपनी पत्नी की हत्या के मामले में जेल जा चुका था। अब वह अंबिकापुर में आकर रह रहा था। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

बिलासपुर में 6 दिन पहले हत्या की वारदात सामने आई थी..

6 दिन पहले बिलासपुर में भिलाई की एक युवती की हत्या कर दी गई थी। इस सनसनीखेज मर्डर का राज तब खुला, जब कार में रखी लाश से बदबू फैलने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या करने वाले मेडिकल स्टोर संचालक युवक को भी पकड़ लिया है। हालांकि, अभी हत्या के कारणों का पूरा पता नहीं चल सका। प्रारंभिक जांच में प्रेम और रुपयों के लेन-देन की बात सामने आई है।

जानकारी के अनुसार दुर्ग-भिलाई की रहने वाली प्रियंका सिंह पिता बृजेश सिंह (24) सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के टिकरापारा मन्नू चौक स्थित हॉस्टल में रूम लेकर रहती थी। वह यहां प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। बताया जा रहा है कि छात्रा प्रियंका पिछले चार दिन से गायब थी। इससे परेशान घरवालों ने इसकी सूचना कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई थी।

महीने भर पहले राजधानी रायपुर से लगे दुर्ग जिले के अमलेश्वर में एक सराफा दुकान में दिनदहाड़े बदमाशों ने दुकान मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद बदमाशों ने लाखों रुपए के जेवर भी लूटकर ले गए। दोनों बदमाशों ने एकदम करीब से कई गोलियां कारोबारी को मारी। इसके बाद इत्मिनान से जेवर समेटे और दुकान से निकल गए। इन दोनों हत्यारों में से एक युवक का सीधा हाथ कोहनी के नीचे से कटा हुआ है। इस पूरी घटना का लाइव VIDEO भी सामने आया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular