Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़तांत्रिक से प्यार...शादी, अब रखने से इनकार; झाड़-फूंक करवाने पहुंची थी महिला,...

तांत्रिक से प्यार…शादी, अब रखने से इनकार; झाड़-फूंक करवाने पहुंची थी महिला, प्रेम जाल में फंसाया

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में झाड़-फूंक करवाने पहुंची महिला को एक तांत्रिक ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाया। फिर बाद में उससे मंदिर में शादी कर ली। अब तांत्रिक महिला को रखने से इनकर कर रहा है। इतना ही नहीं उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया।

अब पीड़ित महिला थाने में FIR दर्ज कराई है। पूरी घटना पियर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़ित महिला बीमार थी। इलाज के लिए झाड़-फूंक करवाने तांत्रिक के पास पहुंची थी।

पीड़ित महिला ने पियर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

पीड़ित महिला ने पियर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

10 साल पहले महिला की हुई थी शादी, एक बेटा भी

महिला ने पुलिस को बताया कि 10 साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद वह अपने पति के साथ पंजाब चली गई। उस एक बेटा भी है। पिछले साल अक्टूबर में वापस अपने गांव आई। गांव में मेरी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद पीरापुर पंचायत निवासी बाबा कृष्ण देव पासवान के पास पहुंची। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों नजदीक आने लगे। फिर उसने अपने हवस का शिकार बनाया।

पति को छोड़ किराए के मकान में रहने लगी महिला

महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि कई दिनों तक दोनों मिलते रहे। इस दौरान कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। बाबा ने दिसंबर में एक मंदिर ले जाकर शादी की। इसके बाद पीड़ित महिला अपने पति को छोड़कर एक किराए के मकान में रहने लगी।

किराए के मकान से एक दिन वह बाबा के साथ उसके घर जाने की जिद करने लगी। घर जाने पर पता चला की बाबा भी पहले से शादीशुदा है। उसका एक बेटा भी है। वे सभी लोग मिलकर मारपीट करने लगे। अब वह रखने से इनकार कर रहा है। पियर थानाध्यक्ष पंकज यादव ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular