Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नाबालिक भाई बना कातिल.. 13 साल का...

BCC News 24: CG न्यूज़- नाबालिक भाई बना कातिल.. 13 साल का छोटा भाई घरवालों से मांगता था मोबाइल, बड़े भाई ने सो रहे छोटे भाई के पेट में घुसा दी गैती, मौके पर ही तड़प तड़प कर मौत, माता-पिता सदमे में

छत्तीसगढ़: रायपुर जिले के निमोरा गांव में एक भाई ने अपने छोटे भाई की जान ले ली। हत्या करने वाला बड़ा भाई महज 16 साल का नाबालिग है और जिस की जान ली उस छोटे भाई की उम्र सिर्फ 13 साल थी।

हत्या करने वाले नाबालिग को पुलिस हिरासत में लेकर इस घटना से संबंधित पूछताछ कर रही है। फिलहाल जांच में यह बात सामने आई है कि दोनों भाइयों के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था। बीती रात बड़े भाई ने सो रहे अपने छोटे भाई पर गैती से वार कर दिया। इस नाबालिग में अपने छोटे भाई के प्रति इतनी नफरत थी की गैती सीधे उसके पेट और सीने में घुसा दी।

बड़े भाई ने छोटे भाई का सीना लहूलुहान कर दिया

बड़े भाई ने छोटे भाई का सीना लहूलुहान कर दिया

चींख सुनकर मा बाप भी आए, घर वालों के सामने ही तड़प तड़प कर 13 साल के बच्चे की जान निकल गई। इस घटना बच्चे के माता-पिता सदमे में हैं, पिता ने रोते बिलखते आसपास गांव वालों को खबर दी । लोगों ने इसके बाद राखी थाने की पुलिस से संपर्क किया। अब मृत बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

मोबाइल की वजह से झगड़ा

पुलिस के मुताबिक 13 साल का छोटा भाई अक्सर अपने घर वालों से जेब खर्च के लिए रुपए मांगा करता था। उसे नया मोबाइल फोन चाहिए था, इसे लेकर वह अक्सर मां-बाप से बहस किया करता था। बड़े भाई को यह रास नहीं आता था। इसी बात पर दोनों का झगड़ा हुआ करता था।

नाबालिग ने पुलिस को बताया है कि इन बातों से तंग आकर ही उसने अपने छोटे भाई की जान ले ली। इन बच्चों के माता-पिता खेती मजदूरी का काम करते हैं। कुछ स्थानीय गांव वालों का कहना है कि मरने वाला बच्चा नशे की लत से भी ग्रसित था, वह अक्सर जेब खर्च में मिले रुपयों से नशा किया करता था इस वजह से भी परिवार में अक्सर विवाद होता था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular