Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- मिस कॉल से हुई दोस्ती, प्रेम में...

BCC News 24: CG न्यूज़- मिस कॉल से हुई दोस्ती, प्रेम में बदली.. फिर नाबालिग को भगा ले गया युवक, कई दिनों तक पत्नी की तरह बनाता रहा शारीरिक संबंध; बाद में चाइल्ड केयर सेंटर में छोड़कर हुआ फरार

जांजगीर: मिस कॉल से हुई दोस्ती, प्रेम में बदली फिर युवक किशोरी को अपने साथ भगा ले गया और उसे अपने घर में रखा तथा पत्नी की तरह उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवक के घरवालों ने जब उसका विरोध किया तो युवक पीड़िता को पश्चिम बंगाल के चाइल्ड केयर सेंटर में छोड़कर फरार हो गया। पश्चिम बंगाल के चाइल्ड केयर ने दी जिले की पुलिस को सूचना दी तो अकलतरा थाना की एक टीम किशोरी को लेने के लिए वहां पहुंची। वहां उसका बयान कराया गया, जिसमें उसने युवक द्वारा दुष्कर्म करने की जानकारी दी। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से युवक को तलाशा और उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर जांजगीर लाया गया। पुलिस ने आरोपी युवक को जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसर अकलतरा थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने 31 दिसम्बर 2021 को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी नाबालिग बेटी को कोई अज्ञात व्यक्ति भगाकर अपने साथ ले गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने उसकी जांच शुरू की। पं. बंगाल के चाइल्ड केयर सेंटर से अकलतरा थाना में कॉल आया कि थाना क्षेत्र के किशोरी उनके सेंटर में है। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम 3 फरवरी को पं. बंगाल के पूर्व मेंदनीपुर पहुंची और चाइल्ड केयर सेंटर से पीड़िता को लेकर वापस लौटी। पुलिस ने पीड़िता से पूछताछ की तब उसने बताया कि मोबाइल पर उसका पं. बंगाल के मेदनीपुर का रहने वाला युवक चिरंजीत ढोलाई से हुआ था। उससे बातचीत शुरू हुई। दोनों के बीच जान पहचान बढ़ी और युवक ने पीड़िता को शादी का प्रलोभन दिया और उसे अपने साथ भगाकर ले गया। सप्ताह भर घर में पत्नी की तरह रखा, लेकिन परिवार वालों के विरोध करने पर चिरंजीत उसे चाइल्ड केयर सेंटर में छोड़कर भाग गया। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध कायम किया और उसकी पतासाजी की। हाल में फिर पुलिस ने आरोपी की पतासाजी शुरू की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular