Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: भरोसे का क़त्ल.. छात्रा को ट्यूशन पर बुलाकर की...

BCC News 24: भरोसे का क़त्ल.. छात्रा को ट्यूशन पर बुलाकर की रेप की कोशिश, विरोध करने पर कर दी हत्या.. माता-पिता गए थे शादी में, मौके का फायदा उठाकर हैवान बना टीचर

राजस्थान: कोटा में गुरु-शिष्या के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। ट्यूशन टीचर के कमरे में स्टूडेंट की लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। ट्यूशन टीचर के पड़ोसियों के अनुसार 14 साल की लड़की उसकी स्‍टूडेंट थी, जिसे वह घर पर अलग से ट्यूशन देता था। उसके पास सिर्फ 3 स्टूडेंट्स ही पढ़ने आते थे, जिनमें एक छात्रा को आरोपी गौरव अलग से बुलाता था।

छात्रा के विरोध जताने पर की हत्या
बता दें कि ट्यूशन टीचर गौरव ने हत्या की फुलप्रूफ प्लानिंग की थी। जब तक परिजनों को बेटी की हत्या का पता लगता, उसके पहले वो शहर छोड़ चुका था। रविवार को उसके माता-पिता के साथ-साथ उसके घर में ऊपरी मंजिल पर रहने वाले उसके चाचा और चाची भी शादी में गए हुए थे। इसी दौरान उसने छात्रा को ट्यूशन पर बुलाया और रेप की कोशिश की। छात्रा ने विरोध जताया तो उसकी हत्या कर दी।

हाथ की कलाई पर दिखे चोट के निशान।

हाथ की कलाई पर दिखे चोट के निशान।

आरोपी ने शव को ताले में बंद करके घर छोड़ा
गौरव ने छात्रा की हत्या सुबह 11.30 से 12 बजे के बीच ही कर दी थी। दोपहर करीब 12 बजे उसने शव को ताले में बंद करके घर छोड़ दिया था। वो स्कूटी से ही फरार हुआ। नयापुरा, रंगपुर रोड, भदाना होते हुए कोटा के अंतिम छोर तक पहुंच गया। वहां उसने एक पेट्रोल पंप पर स्कूटी में पेट्रोल भरवाया और करीब 1 बजे कोटा छोड़ दिया। आरोपी को पकड़ने के लिए 7 पुलिस टीमें लगी हैं।

बेटी की लाश देख पिता का बुरा हाल
छात्रा के परिजनों का कहना है कि वे गौरव को पारिवार के सदस्य की तरह ही मानते थे। उसने इस दरिंदगी से न केवल गुरु-शिष्य का रिश्ता तार-तार किया है, बल्कि छात्रा की हत्या के साथ ही परिजनों और समाज के विश्वास का कत्ल भी किया है।

बेटी की लाश देख पिता का बुरा हाल हो गया। वह बार-बार एक ही बात कह रहे हैं कि ट्यूशन टीचर पर इतना विश्वास था, लेकिन उसी ने उनकी बेटी को छीन लिया। छात्रा 3 साल से गौरव के घर जाकर पढ़ रही थी। 9 जनवरी को ही छात्रा का जन्मदिन मनाया था।

पोस्टमार्टम में पैर पर भी चोट के निशान मिले।

पोस्टमार्टम में पैर पर भी चोट के निशान मिले।

बचपन से ही गौरव को जानते थे सभी पड़ोसी
आरोपी गौरव के पड़ोसियों ने बताया कि वह बचपन से ही उसे जानते है। गौरव ने एमटेक किया हुआ है और साथ ही अपने घर पर कोचिंग क्लास चलाता था। लोग उसके अच्छे व्यवहार को देखकर ही उसके पास बच्चों को पढ़ने के लिए भेजा करते थे। किसी को पता नहीं था कि टीचर के अंदर हैवान छुपा हुआ है। ज्यादातर लड़की को अलग समय और दोनों लड़कों को अलग समय कोचिंग बुलाता।

रेप का पता लगाने को लिया गया है सैंपल
पोस्टमार्टम में शामिल रहे डॉक्टरों का कहना है कि छात्रा ने मरने के पहले संघर्ष किया था। उसका गला घोंटा गया है। पांव की चोट इस तरह की है, जैसे उसे पकड़कर खींचा गया हो। डॉक्टरों ने इसे साफ-साफ हत्या बताया है। रेप हुआ या नहीं, इसके लिए भी सैंपल लिया गया है। छात्रा का शव पूरी दरिंदगी की कहानी कह रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular