Wednesday, June 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाचरित्र शंका के शक में पत्नी की हत्या... महुआ पेड़ के नीचे...

चरित्र शंका के शक में पत्नी की हत्या… महुआ पेड़ के नीचे पत्थर और धारदार हथियार से मारा, फिर घर में लाकर छिपा दिया था शव, अब गिरफ्तार

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि, चरित्र शंका की वजह से युवक ने वारदात को अंजाम दिया है। घर से करीब 50 मीटर की दूरी पर स्थित एक महुआ पेड़ के नीचे दोनों के बीच विवाद हुआ था। जहां युवक ने धारदार हथियार और पत्थर से कुचल कर अपनी पत्नी को मार डाला। वारदात के बाद शव को अपने घर पर लाकर छिपा दिया था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला भांसी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भांसी के रहने वाले मुरली नायक और उसकी पत्नी रामबती के बीच सप्ताहभर पहले विवाद हुआ था। जिसके बाद युवक ने हत्या कर दी। युवक के बच्चों ने इसकी जानकारी अपने नाना को दी थी। लेकिन नाना ने पहले इसे मजाक समझा। फिर बाद में गांव के ग्रामीणों के माध्यम से हत्या की जानकारी का पता लगा। फिर रामबती के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने मुरली नायक को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, जब उसे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लाया गया था तो वह वहां से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी रही। भांसी पुलिस ने बताया कि, मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी युवक भांसी के जंगलों में छिपा हुआ है। जिसके बाद जवानों को युवक को ढूंढने के लिए निकाला गया था। जवानों ने आरोपी को जंगल से घेराबंदी कर पकड़ा और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने युवक से जब पूछताछ की तो उसने चरित्र शंका के शक में पत्नी की हत्या करने की बात कबूली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने रविवार को मीडिया को इसकी जानकारी दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular