Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़भांजे ने मामी का अश्लील वीडियो बनाया... ब्लैकमेलिंग से परेशान महिला ने...

भांजे ने मामी का अश्लील वीडियो बनाया… ब्लैकमेलिंग से परेशान महिला ने दी जान; कहता था-जो बोलता हूं करो

BIHAR: नालंदा में एक महिला ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर खुदकुशी कर ली। महिला को उसका भांजा ही परेशान कर रहा था। परिवार वालों का कहना है कि आरोपी ने महिला की अश्लील वीडियो बना लिया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर बीते एक साल से उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

आरोपी कहता था कि मैं जैसा बोलता हूं, आप वैसा ही करो नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगा। परिवार वालों ने भी उसे समझाने की कोशिश की थी, लेकिन उसकी हरकतें नहीं बदली। तंग आकर तीन बच्चों की मां ने सोमवार की रात फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

मामला नगर थाना क्षेत्र का है। महिला का शव उसके ही घर से फांसी के फंदे से लटका मिला। महिला के मायके वालों ने ही मंगलवार को पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मृतका के छोटे भाई ने बताया कि बहन की शादी 10 साल पहले की गई थी। उसके तीन बच्चे भी हैं। इसी बीच उसके पति की बहन के 19 साल के बेटे ने बहन का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था। वह बहन को उस वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी हरियाणा के बल्लभगढ़ में रहता है।

आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी

मृतका के भाई ने बताया कि आरोपी तीन दिन पहले अपने ननिहाल आया था। इसके बाद उसे समझाया गया कि वो ऐसी हरकत ना करे। उस वक्त उसने ऐसा ना करने की बात कही, लेकिन कुछ घंटे बाद ही फिर से वह बहन को परेशान करने लगा। इसके बाद उन लोगों ने उसके पास से उसका मोबाइल ले लिया और गुस्से में थप्पड़ भी मारा। उसने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

लिखित शिकायत पर आगे कार्रवाई करेंगे: थानाध्यक्ष

इधर, नगर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के भांजे पर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लग रहा है। शव को पोस्टमॉर्टम करा कर परिजन को सौंप दिया गया है। युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular