Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सगाई के दिन ही युवक गया जेल.....

BCC News 24: CG न्यूज़- सगाई के दिन ही युवक गया जेल.. वादा गर्लफ्रेंड से किया, शादी किसी और लड़की से कर रहा था; अब दुष्कर्म में हुआ गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: धमतरी में पुलिस ने एक युवक को उसकी ही सगाई के दिन गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक ने शादी का वादा तो अपनी प्रेमिका से किया। उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इसके बाद किसी अन्य लड़की से शादी तय कर ली। पुलिस ने रविवार को उसके घर से निकलते ही दबोच लिया। फिलहाल लड़के को जेल भेज दिया गया है। मामला केरेगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कुकरेल निवासी देवनारायण (25) का एक युवती से प्रेम प्रसंग था। अरोप है कि देव नारायण ने उससे शादी का वादा किया। आरोपी ने युवती से संबंध भी बनाए। इसके बाद दूसरी लड़की से रिश्ता तय कर लिया। रविवार को देव नारायण की सगाई थी। रिश्तेदार भी पहुंच चुके थे। देव नारायण बाहर निकल कर गाड़ी में बैठने वाला था, तभी पुलिस पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया।

प्रेमिका ने लिखवाई FIR
केरेगांव थाना प्रभारी SI संतोष साहू ने बताया कि एक युवती 18 जून को थाने आई थी। उसने देवनारायण नेताम के खिलाफ धोखा देने का आरोप लगाकर लिखित शिकायत की। आरोप है कि देवनारायण ने 20 मई को घर में घुसकर उससे दुष्कर्म किया। उसकी रिपोर्ट पर धारा 376, 506 के तहत देवनारायण के खिलाफ केस दर्ज किया। रविवार को आरोपी देवनारायण को गिरफ्तार किया।

धमकी देकर दुष्कर्म करने वाला भी गिरफ्तार
वहीं एक अन्य मामले में रुद्री थाना पुलिस ने धमकी देकर दुष्कर्म करने के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। टीआई विनय पम्मार ने बताया कि भटगांव निवासी तुकेश्वर (26) को 18 जून को गिरफ्तार किया गया। युवक पर आरोप है कि युवती से फरवरी से मई तक शारीरिक संबंध बनाए। उसकी मां को मारने की धमकी दी। धारा 376, 294, 506, 342, 34 के तहत तुकेश्वर को पकड़कर जेल भेजा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular