Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 12 घंटे, 2 हादसे, एक की मौत,...

BCC News 24: CG न्यूज़- 12 घंटे, 2 हादसे, एक की मौत, 9 घायल; ट्रैक्टर ने पिकअप को मारी टक्कर, 5 घंटे बाद निकाला शव; पेड़ से टकराई बोलेरो

छत्तीसगढ़: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में 12 घंटे के दौरान हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हुए हैं। इनमें 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। पहला हादसा ट्रैक्टर और पिकअप की टक्कर के चलते हुआ। टक्कर के बाद पिकअप में फंसे चालक के शव को करीब 5 घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका। वहीं सोमवार सुबह एक बोलेरो पेड़ से टकरा गई। दोनों हादसे गौलेरा थाना क्षेत्र में हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, गौरेला के ज्योतिपुर निवासी सीता राम बैगा अपने एक अन्य साथी इतवार सिंह मरकाम के साथ रविवार देर रात पिकअप लेकर निकला था। अभी वो केवंची रोड में पीपरखूंटी के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रैक्टर से उनकी भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि सीता रात पिकअप में ही बुरी तरह फंस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया।

पिकअप को काटने के लिए गैस कटर का इंतजाम किया गया।

पिकअप को काटने के लिए गैस कटर का इंतजाम किया गया।

हादसे के बाद भाग निकला ट्रैक्टर चालक
पिकअप को गैस कटर से काटा गया। इसके बाद लोगों की मदद से करीब 5 घंटे की मशक्कत से शव को बाहर निकाल सकी। वहीं घायल इतवार सिंह मरकाम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला है। उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर में लाइट नहीं थी। जिसके कारण सड़क पर अंधेरा होने के कारण अचानक ट्रैक्टर आ जाने के कारण पिकअप से टक्कर हो गई होगी।

हादसे के बाद बोलेरो सवार सड़क पर बेसुध पड़े रहे।

हादसे के बाद बोलेरो सवार सड़क पर बेसुध पड़े रहे।

टायर पंक्चर होने से पेड़ से भिड़ी अनियंत्रित बोलेरो
वहीं दूसरा हादसा जोगीसार से बेलपत के बीच सोमवार सुबह हुआ। बिलासपुर का रहने वाला परिवार बोलेरो से गौरेला के भट्‌टीटोला जा रहा था। इसी दौरान बोलेरो का टायर अचानक फट गया। इसके कारण बोलेरो अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा भिड़ी। इसके चलते बोलेरो सवार 8 लोग घायल हो गए। इनमें 2 की हालत गंभीर है। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टायर पंक्चर होने से पेड़ से टकराई बोलेरो।

टायर पंक्चर होने से पेड़ से टकराई बोलेरो।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular