Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- बस स्टैंड में संचालित जनरल स्टोर एवं मेडिकल दुकान...

BCC News 24: कोरबा- बस स्टैंड में संचालित जनरल स्टोर एवं मेडिकल दुकान में लगी आग, अंदर रखा सिलेंडर हुआ ब्लास्ट.. शॉर्ट-सर्किट से आगजनी होने की आशंका; घंटो मशक्कत के बाद दमकल की टीम ने पाया काबू 

कोरबा (BCC NEWS 24): बांगो थाना क्षेत्र स्थित चोटिया के बस स्टैंड में संचालित संजय जनरल स्टोर और आदित्य मेडिकल दुकान में शार्ट-सर्किट की वजह से आग लग गई। घटना की जानकारी होने पर लोगों ने डायल 112 को सूचित किया।

बताया जा रहा है कि एक दुकान में गैस सिलेंडर भी रखा था। जिस तरह आग के पहुंचने से सिलेंडर पर ब्लास्ट हो गया और आग और भीषण हो गई थी। सिलेंडर में ब्लास्ट की आवाज से दुकान संचालक संजय अग्रवाल को घटना का पता चला। इसके बाद डायल 112 को सूचना दी।

आसपास बस्ती हाेने के कारण आग न फैले, इसे देखते हुए ग्रामीणों ने बोरवेल के पानी से आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन दुकान में भीषण आग लगने के कारण लोग खुद से आग पर काबू नहीं पा सके। वहीं घटना की सूचना के बाद दमकल की टीम पहुंची और आग बुझानी शुरू की। जनरल स्टोर, मेडिकल स्टोर में लगभग पूरा सामान जलकर राख हो गया। रात करीब 2 बजे घटना हुई थी, लेकिन दुकानाें में लगी आग सुबह तक सुलगती रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular