Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़PM नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना में 56 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स का...

PM नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना में 56 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स का किया इनॉगरेशन, कहा- महिला, बुजुर्ग, गांव-शहर सब कह रहे- अबकी बार 400 पार

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के आदिलाबाद में 56 हजार करोड़ रुपए के कई प्रोजेक्ट्स का इनॉगरेशन किया। आदिलाबाद में उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा- आज गांव हो या शहर, महिला, बुजुर्ग, युवा हर कोई कह रहा है- अबकी बार 400 पार।

PM मोदी ने पिछले साल 3 अक्टूबर को निजामाबाद यात्रा के दौरान 800 मेगावाट के थर्मल पावर प्लांट का उद्घाटन किया था।

PM मोदी ने पिछले साल 3 अक्टूबर को निजामाबाद यात्रा के दौरान 800 मेगावाट के थर्मल पावर प्लांट का उद्घाटन किया था।

PM आदिलाबाद में 800 मेगावाट के थर्मल प्लांट का उद्घाटन करेंगे
केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने रविवार (3 मार्च) को कहा कि प्रधानमंत्री आदिलाबाद दौरे के दौरान 6,000 करोड़ रुपए से बने 800 मेगावाट के NTPC थर्मल पावर प्लांट का इनॉगरेशन करेंगे। किशन रेड्डी ने कहा कि PM मोदी ने पिछले साल अक्टूबर में अपनी निजामाबाद यात्रा के दौरान 800 मेगावाट के थर्मल पावर प्लांट का उद्घाटन किया था। नए थर्मल पावर प्लांट के उद्घाटन के साथ थर्मल पावर प्लांट की कुल क्षमता 1,6000 मेगावाट हो जाएगी।

तीन दिन में 5 राज्यों में जाएंगे PM मोदी
PM मोदी 4, 5 और 6 राज्यों में कुल 5 राज्यों का दौरा करेंगे। तेलंगाना, तमिलनाडु और ओडिशा के बाद 6 मार्च को वे पश्चिम बंगाल जाएंगे। मोदी कोलकाता में सुबह करीब10:15 बजे 15,400 करोड़ रुपए के कई प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

कोलकाता के बाद प्रधानमंत्री उसी दिन बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया जाएंगे। बेतिया में दोपहर करीब 3:30 बजे मोदी 12,800 करोड़ रुपए के कई डेवलपमेंट प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

पश्चिम बंगाल में PM बोले- ममता मुझे दुश्मन नंबर-1 मानती हैं

कोलकाता के राजभवन में 1 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुलाकात हुई।

कोलकाता के राजभवन में 1 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुलाकात हुई।

इससे पहले PM मोदी 2 दिन के दौरे पर 1 मार्च की दोपहर पश्चिम बंगाल पहुंचे थे। हुगली के आरामबाग में मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मुझे दुश्मन नंबर-1 मानती हैं। आज बंगाल की जनता मुख्यमंत्री दीदी से पूछ रही है- उनके लिए कुछ लोगों का वोट आपके लिए संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से भी ज्यादा हो गया। आपको शर्म आनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि हमारे नेताओं ने लाठियां खाईं, मुसीबत झेली। तब कहीं जाकर बंगाल पुलिस को आपकी ताकत के सामने झुककर उस आरोपी (शेख शाहजहां) को गिरफ्तार करना पड़ा। ये करीब दो महीने फरार रहा। कोई तो होगा, जो उसको बचा रहा होगा। क्या ऐसी टीएमसी को माफ करेंगे। यहां मांओं-बहनों के साथ जो हुआ है, उसका बदला लेंगे। हर चोट का जवाब वोट से देना है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular