Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबासक्ती राजघराने की बहू से मारपीट.... राजा के खिलाफ दर्ज केस वापस...

सक्ती राजघराने की बहू से मारपीट…. राजा के खिलाफ दर्ज केस वापस लेने का दबाव, पति, बहू और ननद ने पीटा; तीनों के खिलाफ FIR

सक्ती: छत्तीसगढ़ में सक्ती राजघराने की बहू से मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट किसी और ने नहीं, बल्की उनकी ननद, सास और पति ने की है। बताया जा रहा है कि ये सभी चाहते हैं कि पीड़िता ने जो केस राजा धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ दर्ज करवाया था वो उसे वापस ले लें। मगर वे राजी नहीं हैं। पुलिस ने महिला की शिकायत पर ननद, पति और उनके ससुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामला सक्ती थाना क्षेत्र का है।

सक्ती राजपरिवार मे कई महीनों से घरेलू विवाद चल रहा है। पिछले साल ही राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह के बेटे राजा धर्मेंद्र सिंह पर उनके भाई स्वर्गीय राजा पुष्पेंद्र सिंह की बहू ने छेड़छा़ड़ का आरोप लगाया था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस भी दर्ज किया था।

9 जनवरी 2022 को यह पूरी वारदात हुई थी। इसी शिकायत के बाद से परिवार में घरेलू विवाद जारी है। महिला का उसके पति विक्रम सिंह से भी विवाद चल रहा है। जिसके चलते वह सफेद महल में ही स्थित ऊपर के कमरे में रहती है। जबकि उसके बेटी नीचे वाले कमरे में अपने पिता के साथ रहती है। इस बीच 31 मई को स्वर्गीय राजा पुष्पेंद्र की बहू अपनी बेटी से मिलने गई थी

महिला का आरोप है कि मिलने के दौरान ही उसके पति विक्रम सिंह, ननंद सिद्धेश्वरी सिंह और सास रंजना देवी ने उससे मारपीट की है। मारपीट करने से उनके दाहिने हाथ की कोहनी, बांये हाथ के कोहनी और सिर के पास चोट लगी है। जिसके बाद महिला ने पुलिस से शिकायत की थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular