Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- इंडियन कॉफ़ी हाउस में पुलिस की रेड..  कमरे...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- इंडियन कॉफ़ी हाउस में पुलिस की रेड..  कमरे में सजी हुई थी जुए की महफिल; शहर के 5 बड़े कारोबारी दबोचे गए, मचा हडकंप

छत्तीसगढ़: दुर्ग जिला मुख्यालय में शहर के नामी कारोबारी इंडियन कॉफी हाउस में रूम बुक करके जुआ खेलते हुए गिरफ्तार हुए हैं। सीएसपी दुर्ग की टीम ने देर रात छापेमारी करके यहां से 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 37 हजार रुपए नगद व 52 पत्ती जब्त किया है।

सीएसपी दुर्ग जितेंद्र यादव ने बताया कि दुर्ग रेलवे स्टेशन के सामने इंडियन कॉफी हाउस संचालित है। वहां के स्टॉफ ने रविवार देर रात उन्हें फोन करके सूचना दी थी कि कुछ लोग उनके यहां रूम लेकर ठहरे हुए हैं। वह लोग रूम के अंदर जुआ खेल रहे हैं। दुर्ग सीएसपी व आईपीएस जितेंद्र यादव ने अपनी टीम के साथ जाकर इंडियन कॉफी हाउस के उस कमरे में रेड की। जब पुलिस ने रूम को खुलवाया तो वहां पांच लोग जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से ताश पत्ती व नगदी रकम जब्त किया। पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

होटल के एक कमरे में पांच-पांच लोगों को कैसे दी अनुमति

इस कार्रवाई के बाद से इंडियन कॉफी हाउस के मैनेजमेंट पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस का कहना है कि किसी भी कमरे में दो लोगों या एक लोग के ठहरने की सुविधा होती है। ऐसे में दो लोगों के ठहरने वाले कमरे में देर रात 5-5 लोगों को कैसे रुकने दिया गया। इसकी भी जांच दुर्ग पुलिस कर रही है। पुलिस पता कर रही है कि क्या यह पहला मामला है जब इंडियन कॉफी हाउस के कमरे में इतने लोग ठहरे और जुआ खेलते मिले हैं या इससे पहले भी ऐसा हुआ है।

ये लोग जुआ खेलते गिरफ्तार

पुलिस ने इंडियन हॉकी हाउस के कमरे से जुआ खेलते हुए विक्की जसवानी, दीपक रतनानी, श्याम भावनानी, रितेश मंगलानी, स्वप्निल कुमार जैन को गिरफ्तार किया है। सभी लोग दुर्ग शहर के बड़े कारोबारी हैं। इन लोगों की गिरफ्तारी के बाद से शहर में हड़कंप मचा हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular