Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबामेरे पति की जेब में पुड़िया डाली गई.... न्यूज पोर्टल संचालक की...

मेरे पति की जेब में पुड़िया डाली गई…. न्यूज पोर्टल संचालक की पत्नी ने BJP दफ्तर में ली प्रेस कॉन्फ्रेंस, पुलिस ने कहा था- ड्रग्स मिली है

RAIPUR: रायपुर के न्यूज पोर्टल संचालक सुनील नामदेव के खिलाफ बिलासपुर और रायपुर की पुलिस ने कार्रवाई की है। नामदेव को उनके घर से गिरफ्तार किया गया है। अब इस मामले में परिजन सामने आए हैं। नामदेव की पत्नी शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पहुंची। सांसद संतोष पांडे और विधायक अजय चंद्राकर की मौजूदगी में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा, बिना सर्च वारंट के पुलिसकर्मी हमारे माना स्थित घर में दाखिल हो गए। माना थाने की पुलिस के साथ बिलासपुर की सिविल लाइन पुलिस भी मौजूद थी। मेरे पति का कंम्यूटर ले गए, महिला पुलिसकर्मियों ने हमारे साथ धक्का-मुक्की की । जबरन पति को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गए। इस मामले में परिजन की तरफ से यह भी कहा गया कि जब पुलिस ने जानबूझकर मेरे पति की जेब में एक पुड़िया डालने लगी, तब मेरे पति चिल्लाने लगे और कहा कि मेरी जेब में कुछ डाला जा रहा है तभी एक सफेद रंग की पुड़िया नीचे गिरी जिसे उठाकर पुलिस वालों ने अपने पास रख लिया। हमने इसका वीडियो बनाया तो हमारे फोन छीनकर वीडियो डिलीट कर दिए गए। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सांसद संतोष पांडे और अजय चंद्राकर ने इस कार्रवाई को गलत बताया। अजय चंद्राकर में यह भी कहा कि आपातकाल के समय भी किसी के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया गया था।

पुलिस क्या कर रही है
आधिकारिक बयान में पुलिस की ओर से कहा गया कि बिलासपुर पुलिस द्वारा न्यायिक अधिकारियों, शासन, प्रशासन के खिलाफ चलाई गई न्यूज के संबंध में एक अधिवक्ता के द्वारा की गई शिकायत पर पोर्टल संचालक के विरूद्ध धारा 504, 505(1)(b) IPC का अपराध दर्ज किया गया था। संचालक सुनील नामदेव पर विधिक कार्रवाई के लिए बिलासपुर पुलिस की एक टीम रायपुर आई थी। स्थानीय माना थाने की टीम के साथ आरोपी को पकड़ा गया है। उस दौरान आरोपी के पास प्रतिबंधित एमडीएमए मादक पदार्थ भी मिला जिसे जब्त किया गया है। जिस पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई रायपुर पुलिस द्वारा की जा रही है । फिलहाल नामदेव जेल में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular