Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRaigarh News : फांसी पर लटकी मिली युवक की लाश, जांजगीर चांपा...

Raigarh News : फांसी पर लटकी मिली युवक की लाश, जांजगीर चांपा का रहने वाला था मृतक; नहीं मिला सुसाइड नोट

रायगढ़: जिला मुख्यालय में अज्ञात कारणों से एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में लिया।इसके बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पूरा मामला जूटमिल थाना क्षेत्र का है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सावित्री नगर के गली नम्बर 11 के एक मकान में एक युवक रोहित कुमार 24 साल निवासी जूनाडीह जांजगीर चांपा निवासी की लाश मिली है। पिछले कुछ साल से फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के ऑफिस में कार्य करता था।

शव को भेजा गया अस्पताल।

शव को भेजा गया अस्पताल।

फांसी लगाकर की आत्महत्या

वहीं ऑफिस के ही एक कमरा में रहता था। 5-6 फरवरी की देर रात रोहित कुमार ने अज्ञात कारणों से अपने कमरे की सीलिंग फेन में चुन्नी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी लगते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

परिजनों को दी गई जानकारी

इस दौरान कॉलोनी वासियों ने घटना की जानकारी जूटमिल थाने में दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा है। वहीं मृतक के परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गई।

सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ

जूटमिल थाना प्रभारी मोहन भारद्वाज ने बताया कि शहर के सावित्री नगर में एक युवक के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से किसी तरह का सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ है। युवक ने किन कारणों से परेशान होकर यह कदम उठाया है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular