Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में रेलवे कर्मचारी की ट्रेन से...

BCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में रेलवे कर्मचारी की ट्रेन से कटकर मौत.. ड्यूटी पर जाने के लिए रात को घर से निकला था, सुबह टुकड़ों में मिली लाश

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में मंगलवार देर रात एक रेलवे कर्मचारी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। रेलवे कर्मचारी रात में ड्यूटी के लिए घर से निकला था। इसके बाद सुबह उसके शव के टुकड़े रेलवे ट्रैक पर बिखरे मिले। शव मिलने की सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ ही GRP भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद उनकी पहचान हुई। करीब 17 घंटे बाद शव को रेलवे ट्रैक से हटाया जा सका। हादसा अकलतरा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर के सिरगिट्टी निवासी जुगनू सिंह ठाकुर (50) पुत्र सनी सिंह रेलवे में ट्रैक मेंटेनेंस का काम करते थे। वह मंगलवार देर शाम करीब 7.30 बजे घर से ड्यूटी के लिए अकलतरा रेलवे स्टेशन जाने के लिए निकले थे। आशंका है कि रेलवे स्टेशन पर उरतने के बाद वह पैदल ही ट्रैक पर चलकर लटिया की ओर जा रहे थे। इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई होगी।

शव के कपड़ों से मिले आईडी कार्ड से हुई पहचान।

शव के कपड़ों से मिले आईडी कार्ड से हुई पहचान।

हादसे का बुधवार सुबह स्टेशन मास्टर को पता चला। इसके बाद उन्होंने अकलतरा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन शव को हादसे के बाद 17 घंटे तक नहीं हटाया जा सका। फिलहाल पुलिस अभी तक पंचनामा कार्रवाई में व्यस्त है। शव के कपड़ों से मिले आईडी कार्ड से रेलवे कर्मचारी की पहचान हो सकी है। उनके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular