Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- अनियंत्रित बस पुल से नीचे उफनते नाले...

BCC News 24: CG न्यूज़- अनियंत्रित बस पुल से नीचे उफनते नाले में गिरी, मची चीख-पुकार.. 15 यात्री थे सवार; रायगढ़ से पत्थलगांव जा रही थी, तभी रास्ते में हुआ हादसा

इस तरह से नाले में आधी डूब गई थी बस।

छत्तीसगढ़: जशपुर जिले में बुधवार को एक बस अनियंत्रित होकर पुल से नीचे उफनते नाले में गिर गई। हादसे के बाद गाड़ी पानी में आधी डूब गई थी। बस में 15 से ज्यादा यात्री सवार थे। राहत की बात ये रही है कि सभी यात्री को सुरक्षित बचा लिया गया है। हादसा पत्थलगांव थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, एक बस रायगढ़ से जशपुर जिले के पत्थलगांव आ रही थी। बस अभी सुबह 11 बजे के आस-पास शिवपुर गांव से पहने बने पुल के पास पहुंची थी, तभी ये हादसा हो गया है। पता चला है कि बस तेज रफ्तार में थी। जिसके कारण अनियंत्रित हुई और पुल से नीचे गिर गई थी।

सभी यात्री को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

सभी यात्री को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

पिछले दिनों हुई बारिश के कारण नाले का जलस्तर भी बढ़ा हुआ था। हादसे के बाद बस आधी नाले में ही डूब गई थी। मगर राहत की बात ये रही कि घटना के बाद कुछ यात्री अपने आप ही बस से बाहर आ गए थे तो कुछ को समय रहते निकाल लिया गया। जिससे बड़ा हादसा टल गया है। हादसे में कुछ लोगों को चोटें भी आई है। घटना के बाद आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular