Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबामालगाड़ी की चपेट में आया रेलवेकर्मी... पैर और उंगलियों के हुए 2...

मालगाड़ी की चपेट में आया रेलवेकर्मी… पैर और उंगलियों के हुए 2 टुकड़े, विशाखापट्टनम रेफर, आयरन ओर लोडिंग के दौरान चेकिंग करते समय हुआ हादसा

दंतेवाड़ा: छ्त्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में एक रेलवे कर्मी मालगाड़ी की चपेट में आ गया है। ड्यूटी के दौरान वह खड़ी मालगाड़ी को चेक कर रहा था। इसी बीच मालगाड़ी अचानक पीछे की तरफ बढ़ गई। जिससे रेलवे कर्मी को संभलने का मौका नहीं मिला और यह मालगाड़ी की चपेट में आ गया। इस हादसे में उसका एक पैर और उंगलियां शरीर से कट कर अलग हो गया। बताया जा रहा है कि, रेलवेकर्मी को उपचार के लिए विशाखापट्टनम रेफर किया गया है। मामला बचेली थाना क्षेत्र का है।

इसी चक्के के नीचे आया था कर्मी।

इसी चक्के के नीचे आया था कर्मी।

जानकारी के मुताबिक, रेलवेकर्मी का नाम विश्वनाथ नाग (44) है जो लिंगेश्वर कॉलोनी का रहने वाला है। सालभर पहले अनुकंपा के तहत विश्वनाथ की नौकरी लगी थी। बताया जा रहा है कि, रात करीब 10 बजे वह अपने सी एंड डब्लू ऑफिस से निकलकर आयरन ओर लोडिंग में खड़ी मालगाड़ियों की रूटीन चेकिंग के लिए गया हुआ था। इस बीच एक मालगाड़ी के 2 वैगन के बीच में खड़ा होकर चेकिंग कर रहा था। लेकिन, इसी बीच मालगाड़ी अचानक पीछे की ही तरफ बढ़ गई। जिससे विश्वनाथ को संभलने का मौका नहीं मिला।

घायल को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

घायल को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

वह पटरियों पर ही गिर गया। आधा शरीर मालगाड़ी के चक्के के नीचे आ गया। जिससे एक पैर कट कर अलग हो गया। हादसे के बाद रेलवे कर्मी जोर-जोर से चीखने लगा। जिसके बाद अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने उसे पटरियों से उठाया और फौरन बचेली के अपोलो अस्पताल लेकर गए। जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे जगदलपुर के डिमरापाल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने स्थित को देखते हुए उसे फौरन विशाखापट्टनम के रेफर किया गया है। रेलवेकर्मी की हालत गंभीर।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular