Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : 6 मंजिला इमारत के तीसरे फ्लोर में लगी आग, शॉर्ट...

RAIPUR : 6 मंजिला इमारत के तीसरे फ्लोर में लगी आग, शॉर्ट सर्किट की आशंका, दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी टीम; मुंबई गया हुआ है परिवार

RAIPUR: राजधानी रायपुर के 6 मंजिला इमारत के तीसरे फ्लोर में आग लग गई है। बताया जा रहा है की ये आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी। इस आगजनी की घटना के बाद फायर ब्रिगेड की टीम दरवाजा तोड़कर फ्लैट के अंदर घुसी। फिर आग पर काबू पा लिया गया। ये पूरा मामला कबीर नगर थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि आग दोपहर साढ़े 11 बजे के करीब कबीर नगर की स्थित आशियाना अपार्टमेंट के तीसरे फ्लोर में लगी। आसपास मौजूद लोगों ने फ्लैट के बालकनी से धुआं उठते देखा। तो पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। जिसके बाद कुछ ही देर में आग भड़क उठी। लेकिन 2 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया।

2 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया।

2 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया।

मुंबई गया है परिवार

कबीर नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, फ्लैट नंबर 302 में रशिद खान अपने परिवार के साथ रहता है। बीते 5-6 महीनों से परिवार मुंबई गया हुआ है। फ्लैट में ताला लगा हुआ था। इस बीच आगजनी की ये घटना हुई। हालांकि किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।

पड़ोसियों के घरों से भी फ़्लैट में पानी डाला गया, जिससे आग आसपास न फैले

पड़ोसियों के घरों से भी फ़्लैट में पानी डाला गया, जिससे आग आसपास न फैले

शॉर्ट सर्किट की संभावना

पुलिस ने जब अपार्टमेंट के गार्ड से बात की तो उसने बताया कि ये फ्लैट में बीते 5-6 महीनों से ताला लगा हुआ है। पुलिस आशंका जता रही है कि कमरे के भीतर किसी इलेक्ट्रॉनिक सामान या वायर में शॉर्ट सर्किट हुआ होगा। जिससे ये आगजनी घटना हुई। अब आग पर पूरी तरह कंट्रोल पाया जा चुका है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular