Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़दुष्कर्मी मामा को 20 साल कैद... नहाती हुई भांजी की बनाई वीडियो;...

दुष्कर्मी मामा को 20 साल कैद… नहाती हुई भांजी की बनाई वीडियो; ब्लैकमेल कर किया रेप, फिर मांगे 1 लाख

पानीपत: हरियाणा में पानीपत की कोर्ट ने 17 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म करने के दोषी मुंह बोले मामा को 20 साल की सजा सुनाई है। ASJ सुखप्रीत सिंह की फास्टट्रैक कोर्ट ने दोषी राम प्रकाश निवासी अर्जुन नगर, पानीपत को 50 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया है। जुर्माना न देने पर दोषी को 3 साल की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। दोषी ने नहाती हुई भांजी की वीडियो बना ली थी।

जिसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने ब्लैकमेल कर 1 लाख रुपए की मांग भी की। जिसके बाद छात्रा ने इस बारे में अपनी मां को बताया था।

छात्रा की मां ने बनाया था धर्म का भाई
8 मार्च 2020 को मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में एक लड़की ने बताया था कि वह अर्जुन नगर की रहने वाली है। उसकी उम्र 17 साल है और एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा है। उसके घर में करीब 6-7 साल से ऊपर वाले पोर्शन पर किराए पर राम प्रकाश व उसकी पत्नी रहती थी।

उसकी मां ने राम प्रकाश को मुंह बोला भाई बनाया हुआ था। छात्रा उसको मामा व मामी कहती थी। करीब 1 साल पहले मां किसी काम से बाहर गई हुई थी। छात्रा बाथरूम में नहा रही थी, इसी दौरान किराएदार राम प्रकाश ने उसकी वीडियो बना ली और फोटो खींच लिए।

छात्रा पर बनाया गलत काम करने का दबाव
छात्रा को शक हुआ तो उसने फोटो डिलीट करने को कहा। मगर राम प्रकाश ने फोटो डिलीट नहीं किए। साथ ही धमकी देने लगा कि अगर उसका कहा नहीं माना तो वह फोटो को फेसबुक पर अपलोड कर देगा और उसे पूरी कॉलोनी में बदनाम कर देगा। छात्रा डर गई और वह डरी हुई छात्रा पर गलत काम करने का दबाव बनाने लगा। दबाव के चलते छात्रा उसके साथ उसके कमरे में चली गई।

धमकी से परेशान होकर बीमार रहने लगी छात्रा
जहां रामप्रकाश ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। राम प्रकाश ने छात्रा के साथ अलग-अलग समय में करीब 8 से 10 बार दुष्कर्म किया। फिर छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए 1 लाख रुपए की मांग की। छात्रा ने जब रुपए देने से मना किया तो आरोपी ने फोटो और वीडियो फेसबुक पर अपलोड करने की धमकी दी।

जिससे छात्रा परेशान और बीमार रहने लगी। परेशान बेटी को देखकर मां ने उससे बात पूछी तो बेटी ने आपबीती बताई। जिसके बाद 8 मार्च 2020 को मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular