Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबा6 माह के नवजात की हत्या में खुलासा... मां ने काली साड़ी...

6 माह के नवजात की हत्या में खुलासा… मां ने काली साड़ी पहनी और बेटे को मार डाला; CCTV फुटेज में महिला दिखी बच्चे को ले जाते, तंत्र-मंत्र के चक्कर में तालाब में फेंका

Durg: दुर्ग में 6 माह के नवजात बच्चे की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद बच्चे की मां ने की है। तंत्र-मंत्र करने वाली मां ने अंधविश्वास के चलते अपने बच्चे को देर रात तीन बजे दूध पिलाया। फिर काली साड़ी पहन कर बच्चा लेकर निकली और उसे पास के तालाब में जिंदा फेंक दिया।

पुलिस के हाथ एक CCTV फुटेज लगा है, जिसमें पूरा वाकया दिखाई दे रहा है। फुटेज में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि घटना की देर रात मां अपने बच्चे को लेकर निकलती है। इसके बाद से बच्चा लापता हो जाता है। इसका कारण महिला का तंत्र क्रिया करना बताया जा रहा है। दुर्ग SP डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि, आरोपी महिला किसी मानसिक बीमारी से ग्रस्त है और झाड़-फूंक, जादू-टोने में उसका विश्वास है। गांव के लोगों ने भी पुलिस की पूछताछ में बताया है कि मां जादू टोना करती है। घटना की रात उसने अपने बच्चे को दूध पिलाया। जब वो सो गया तो उसे गोद में लेकर निकली। उसे तालाब में फेंका उसके बाद बच्चा चोरी होने का हल्ला कर दिया।

वह मासूम जिसको जिंदा तालाब में फेंका गया था। इसके बाद उसके ऐसे पोस्टर जारी हुए थे।

वह मासूम जिसको जिंदा तालाब में फेंका गया था। इसके बाद उसके ऐसे पोस्टर जारी हुए थे।

यह है पूरा मामला
दुर्ग जिले के नगपुरा गांव में बीते 30-31 मार्च की रात एक 6 माह का नवजात बच्चा गायब हो गया था। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था। इसके बाद अगली सुबह बच्चे का शव पास के तालाब से मिला था। पुलिस ने मामले का पता लगाने के लिए बच्चे के शव को पीएम के लिए भेजा और लोगों से पूछताछ की। जैसे ही पीएम रिपोर्ट में पता चला कि मौत पानी में डूबने से हुई है तो पुलिस का शक परिजनों पर गया। लोगों से पूछताछ में भी मां के ऊपर लोगों ने पूरा शक जाहिर किया।

बच्चे की डूबने से मौत हो गई थी। दूसरे दिन उसके शव को तालाब से निकाला गया था।

बच्चे की डूबने से मौत हो गई थी। दूसरे दिन उसके शव को तालाब से निकाला गया था।

पुलिस जल्द करेगी मामले का खुलासा
इस दिल दहला देने वाले मामले का खुलासा होने पर दुर्ग पुलिस ने काफी राहत की सांस ली। दुर्ग एसपी ने इनवेस्टिगेशन टीम को लीड कर रहे आईपीएस निखिल रखेचा और वैभव बैंकर का सराहना की है। दुर्ग एसपी बुधवार को मामले का खुलासा कर सकते हैं। इसमें मां खुद बताएगी की उसने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular