Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल खैरागढ़ उप चुनाव में...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल खैरागढ़ उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए जुटे सघन प्रचार अभियान में

रायपुर (BCC NEWS 24): प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल इन दिनांे खैरागढ़ के उप चुनाव में प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा अन्य महत्वपूर्ण मंत्रियों व विधायकों के साथ पार्टी की ओर से स्टार प्रचारक बनाए गए हैं। इस सिलसिले में प्रदेश कार्यकारिणी कमेटी द्वारा जारी कार्यक्रमों के तहत जयसिंह अग्रवाल लगातार 9 अप्रैल तक खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत विभिन्न स्थानों पर सघन प्रचार अभियान में व्यस्त रहेंगे। पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों के अनुसार 7 अप्रैल को खैरागढ़ के पिपरिया में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए व्यापक पैमाने पर प्रदेश में प्रचण्ड बहुमत से चुनी गई मुख्य मंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में संचालित हो रही कांग्रेस सरकार की लोक हितकारी और किसान हितैषी अनेक योजनाओं की जानकारी साझा करते हुए बताया कि इसका प्रत्यक्ष लाभ किसानों को मिल रहा है। श्री अग्रवाल ने अपने भाषण में इस बात का स्पष्ट उल्लेख किया कि खैरागढ़ के नागरिक स्वयं समझदार हैं और उन्हें विश्वास है कि विगत सरकार ने 15 सालों के शासन में आमजनों को केवल लोक लुभावन वायदे ही किए हैं और जमीनी स्तर पर आम नागरिकों के हित में कोई महत्वपूर्ण कार्य नहीं किया है। वहीं दूसरी तरफ देखा जाए तो भूपेश बघेल के नेतृत्व में संचालित हो रही वर्तमान में कांग्रेस के शासन काल में गांवों और किसानों की उन्नति और उनकी खुशहाली को सर्वाेपरि स्थान देते हुए आय बढ़ाने के स्रोत्रों को बढ़ाया गया है ताकि आम नागरिकों का जीवन स्तर बेहतर हो सके।

राजस्व मंत्री ने उपस्थित विशाल जन समूह को सम्बोधित करते हुए अपनी बात जारी रखी और कहा कि प्रदेश सरकार वर्तमान समय में स्वास्थ्य, शिक्षा और यातायात को सुरक्षित और ज्यादा सुगम बनाने के लिए सड़कों के ऊपर अधिक ध्यान दे रही है ताकि आम नागरिकों के साथ हर वर्ग को इसका प्रत्यक्ष लाभ मिल सके। श्री अग्रवाल ने आगे कहा कि आज केन्द्र में भाजपा नेतृत्व की सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा देश और प्रदेश की आम जनता भुगत रही है और मंहगाई की मार से तो आम नागरिकों की कमर टूट जैसी गई है। प्रदेश सरकार की विकासोन्मुखी योजनाओं का लाभ समाज के हर तबके को मिल रहा है और खैरागढ़ की जनता को भी उसका लाभ उठाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि वे अपनी समस्याएं बताएं, प्राथमिकता के आधार पर उनका निराकरण कराया जाएगा। आम सभा में राजस्व मंत्री ने मतदाताओं से कांग्रेस प्रत्याशी को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने की अपील भी किया। पिपरिया की आम सभा के बाद राजस्व मंत्री गंडई स्थित कांग्रेस कार्यालय में कार्यकार्ताओं के साथ बैठक को सम्बोधित करेंगे तत्पश्चात् वार्ड क्रमांक आठ में आयोजित आम सभा को सम्बोधित करेंगे।

पार्टी की ओर से खैरागढ़ उप चुनाव के लिए नियुक्त किए गए स्टार प्रचारक के तौर पर राजस्व मंत्री 9 अप्रैल तक सघन जनसंपर्क अभियान पर रहेंगे। उनका प्रयास है कि समूचे विधासभा क्षेत्र में अधिकतम लोगों तक वे पहुंच सकें और उनकी बातें सुन सकें तथा सरकार की योजनाओं की जानकारी उन तक पहुंचा सकें और योजनाओं का लाभ प्रत्यक्ष तौर पर वे उठा सकें। पिपरिया में आयोजित आमसभा को सम्बोधित करने के लिए राजस्व मंत्री के साथ गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के अलावा अनेक विधायक व जनप्रतिनिधि एवं विभिन्न समाज के प्रतिनिधिगण उपस्थित रहे जिनमें शैलेष वर्मा, शैलेष त्रिवेदी, प्रतिमा चन्द्राकर, अटल श्रीवास, अरूण वोरा, विकास उपाध्याय, आशीष छाबड़ा, कोरबा नगर निगम के समापति श्यामसुन्दर सोनी, प्रमोद दुबे, कुंवर सिंह निषाद, पदम कोठारी, अब्दुल रज्जाक, राजेश मिश्रा के साथ अनेक स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। इस आम सभा में स्थानीय नागरिकों और जनसामान्य का व्यापक समर्थन मिला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular