Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबासक्ती: युवती ने की आत्महत्या... परिवार वाले घर से काम पर चले...

सक्ती: युवती ने की आत्महत्या… परिवार वाले घर से काम पर चले गए, तब मौका देख लगा ली फांसी, वजहों की जांच जारी

सक्ती: जिले में शनिवार को 23 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी लाश कमरे में फांसी के फंदे पर लटकती हुई मिली। युवती ने जिस वक्त फांसी लगाई, उस वक्त घर में कोई भी नहीं था। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामला अड़भार चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, अड़भार चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चरौदा की रहने वाली कविता यादव (23 वर्ष) शनिवार को अपने घर में अकेली थी। घर के लोग अपने-अपने काम से बाहर गए हुए थे, वहीं उसके पिता सम्मेलाल यादव भी दवाई लाने के लिए दुकान गए हुए थे।

पिता जब दवाई लेकर घर पहुंचे, तो उन्होंने बेटी को आवाज लगाई, जब उसने कोई जवाब नहीं दिया, तब वे उसके कमरे में पहुंचे। कमरे में बेटी के शव को फांसी के फंदे पर लटकता देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत घरवालों और आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू की, पोस्टमॉर्टम के बाद युवती के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू की, पोस्टमॉर्टम के बाद युवती के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

इसके बाद घटना की जानकारी अड़भार चौकी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए हैं। युवती ने आत्महत्या क्यों की, इस बारे में परिवारवाले भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

पुलिस युवती के दोस्तों और जान-पहचानवालों से भी पूछताछ की तैयारी कर रही है। पोस्टमॉर्टम करवाकर फिलहाल मृतका के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। अड़भार चौकी प्रभारी योगेश पटेल ने बताया कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular