Tuesday, March 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाप्रिंसिपल के खिलाफ स्कूली बच्चों ने खोला मोर्चा... स्टूडेंट्स को प्रताड़ित कर...

प्रिंसिपल के खिलाफ स्कूली बच्चों ने खोला मोर्चा… स्टूडेंट्स को प्रताड़ित कर क्लास से रेस्टीकेट करने पैरेंट्स ने लगाए आरोप, कलेक्टर से शिकायत

BILASPUR: बिलासपुर में स्व. शेख गफ्फार स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के स्टूडेंट्स अपने पैरेंट्स के साथ सोमवार को कलेक्टरेट पहुंचे और प्राचार्य के खिलाफ जमकर हंगामा मचाने लगे। उनका आरोप है कि स्कूल की प्राचार्य उन्हें प्रताड़ित करती हैं और उन्हें क्लास से रेस्टीकेट करने की धमकी दी जा रही है। वहीं स्टूडेंट्स पर आरोप है कि उन्होंने स्कूल के कमरे में लगे फाइबर के पार्टीशन को तोड़ दिया है, जिसके कारण प्राचार्य ने उन्हें दंडित किया है।

स्कूल की छात्राओं के साथ उनके पैरेंट्स भी कलेक्टरेट पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि स्कूल की प्राचार्य उषा चंद्रा उनके साथ हमेशा रूखा व्यवहार करती हैं और प्रताड़ित करती है। पैरेंट्स ने बताया कि उनके बच्चों को सजा बतौर क्लास से 10 दिनों के लिए रेस्टीकेट कर दिया गया है। जब पैरेंट्स स्कूल पहुंचे और कारण पूछा, तब बताया गया कि क्लास रूम में लगे फाइवर के पार्टिशन को बच्चों ने तोड़ दिया है। लेकिन, जब उन्होंने सीसीटीवी दिखाने के लिए कहा, तो प्राचार्य मुकर गईं।

प्राचार्य को हटाने और रेस्टीकेशन वापस लेने की मांग
कलेक्टर से शिकायत करने पहुंचे छात्राओं के साथ उनके पैरेंट्स ने प्राचार्य पर मनमानी करने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि उनके बच्चों को बेवजह परेशान किया जा रहा है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर स्कूल में ऐसा कमजोर पार्टीशन क्यों किया गया है, जो बच्चों के छूने और पकड़ने से टूट रहा है। उन्होंने प्राचार्य का दूर इलाके में ट्रांसफर करने और बच्चों का रेस्टीकेशन की कार्रवाई वापस लेने की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular