Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- SECL के सुरक्षा प्रहरी की कार में लगाई...

BCC News 24: KORBA- SECL के सुरक्षा प्रहरी की कार में लगाई आग.. पड़ोसी ने दी थी धमकी-मारपीट का केस वापस लो, नहीं तो आग लगा दूंगा

छत्तीसगढ़: कोरबा में बुधवार देर रात SECL के एक सुरक्षा प्रहरी की कार में बदमाशों ने आग लगा दी। सूचना मिलने पर पुलिस और फायरकर्मी पहुंचे, लेकिन तब तक आग जलकर खाक हो चुकी थी। सुरक्षा प्रहरी ने मोहल्ले में रहने वाले लड़कों पर ही आगजनी का आरोप लगाया है। एक दिन पहले ही मारपीट का केस वापस लेने को लेकर आग लगाने की धमकी दी थी। मामला CSEB चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पंप हाउस कॉलोनी निवासी खेमलाल साहू SECL में डेलवाडीह में पदस्थ है। रोज की तरह खेमलाल बुधवार रात घर लौटा तो कार बाहर खड़ी कर दी। रात करीब 11.30 बजे कार का सायरन बजने की आवाज सुनाई दी। वह बाहर निकला तो देखा कि कार जल रही थी। उसने डायल-112 और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। हालांकि उनके आने से पहले कार खाक हो चुकी थी।

आग लगने से पूरी कार जलकर खाक हो गई।

आग लगने से पूरी कार जलकर खाक हो गई।

खेमलाल साहू ने बताया कि उसका करीब 8 दिन पहले मोहल्ले के लड़कों से विवाद हुआ था। वह रात में घर लौट रहा था, तभी शराब के नशे में धुत लड़कों ने रोक लिया। फिर मारपीट कर 700 रुपए भी छीन लिए थे। इसकी खेमलाल साहू ने FIR दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। खेमलाल का आरोप है कि अब उन्हीं बदमाशों के साथी ने कार में आग लगाई है।

पड़ोस के बदमाशों पर कार में आग लगाने का आरोप।

पड़ोस के बदमाशों पर कार में आग लगाने का आरोप।

खेमलाल ने बताया कि एक दिन पहले ही बदमाशों का साथी घर आया था। उसने केस वापस लेने का दबाव बनाया। साथ ही धमकी भी दी थी कि अगर ऐसा नहीं किया तो मोहल्ले में रहने नहीं देगा। उसके घर और कार में आग लगा देगा। इसके बाद अगली ही रात को कार जला दी गई। फिलहाल CSEB चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular