Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट.....

BCC News 24: CG न्यूज़- स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट.. मसाज की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा, 3 युवक और 4 युवतियां गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायगढ़ में पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारकर 3 युवक और 4 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत शहीद चौकी स्थित लोटस स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चलने की पुलिस को काफी समय से शिकायत मिल रही थी। शिकायत पर पुलिस यहां पहुंची, तो 3 युवक और 4 युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले।

मसाज की आड़ में देह व्यापार का धंधा करते हुए पुलिस ने इन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। पांचों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो इन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। कोतवाली पुलिस ने धारा 109 के तहत इन पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। CSP दीपक मिश्रा ने बताया कि पकड़ी गई 4 लड़कियों में से 3 पश्चिम बंगाल की दार्जिलिंग की रहने वाली हैं। वहीं एक महिला संबलपुर की है।

स्पा सेंटर पर छापा।

स्पा सेंटर पर छापा।

3 युवक भी पकड़े गए

सीएसपी दीपक मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार 3 युवकों में से 2 रायगढ़ के ही चक्रधर नगर और कोतरा रोड तो वहीं तीसरा आरोपी बरगढ़ का रहने वाला है।

स्पा सेंटर में छापा।

स्पा सेंटर में छापा।

रायपुर में भी मारी गई थी रेड

इससे पहले इसी साल जनवरी में राजधानी रायपुर के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत चौबे कॉलोनी में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। यहां शाइन आर्केड स्पा में छापा मारकर 7 युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया था। दोनों युवक बड़े कारोबारी परिवार के बेटे थे। वहीं पकड़ी गई युवतियां बिहार, पश्चिम बंगाल, ओडिशा और छत्तीसगढ़ की थीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular