Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- IAS अफसर की शर्मनाक करतूत.. सड़क पर...

BCC News 24: BIG न्यूज़- IAS अफसर की शर्मनाक करतूत.. सड़क पर फेंका ठेलेवालों का सामान; गरीब दुकानदारों पर दिखाई अफसरी, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश: भिंड में एक IAS अफसर की दबंगई सामने आई है। अफसर फिल्मी स्टाइल में गाड़ी से उतरते हैं, फिर बिना कुछ कहे फुटपाथ पर बैठे व्यापारियों और ठेले वालों का सामान फेंकना शुरू कर देते हैं। अफसर का ये अजीब बर्ताव देखकर लोग हैरत में पड़ जाते हैं। इसे लेकर लोगों में आक्रोश भी है। वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस अधिकारी के इस एक्शन को मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। घटना बुधवार को लहार कस्बे की है। इसका वीडियो गुरुवार को सामने आया।

भिंड जिले के लहार SDM केवी विवेक पिछले कई दिनों से सड़क पर हाथ ठेला सामान रखकर व्यापार करने वालों के खिलाफ मुहिम चला रहे हैं। मुहिम ठंडी पड़ते ही हाथ ठेला व्यापारी सड़क पर आकर जमा हो गए। बुधवार शाम को एसडीएम दौरे पर निकले। दुकानदारों का सामान सड़क पर रखा देख वे भड़क गए। वे गाड़ी से उतरे और सड़क पर हाथ ठेला वालों का सामान फेंकने लगे।

व्यापारियों का कहना है कि एसडीएम के पास नगर पालिका अमला है। पुलिस बल है। कानूनी तौर पर कार्रवाई ठीक है, लेकिन एसडीएम द्वारा सड़क पर फुटपाथियों का सामान फेंक कर तोड़फोड़ करना गलत है। ऐसा करके एसडीएम स्वयं की छवि दबंग दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

अफसर का तर्क- एंबुलेंस फंस जाती है

मामले में एसडीएम विवेक ने कहा कि ठेले वालों को दूसरी जगह चिन्हित कर दी गई थी। इसके बाद अस्पताल के गेट के बाहर ठेले लगने से एंबुलेंस फंस जाती थी, इसलिए खुद सड़क पर उतरना पड़ा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular