Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बर्थडे पर बेटे की हत्या.. मां को...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बर्थडे पर बेटे की हत्या.. मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालात में देख लिया था; बदनामी के डर से दोनों ने तकिये से मुंह दबाकर नाबालिग को मार डाला

मध्यप्रदेश: प्यार में पागल एक मां ने अपने ही बेटे का कत्ल कर दिया। बेटे को उसने उस दिन मारा, जिस दिन उसका बर्थडे था। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर तकिए से मुंह दबाकर उसे मारा था। बेटे का कसूर बस इनता था कि जब वह अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी, तभी वह घर आ गया था। उसने यह बस बदनामी के डर से किया।

अकोदिया टीआई लक्ष्मण सिंह देवड़ा ने बताया कि 3 मई को जाटपुरा में 12 साल के वरुण पिता कैलाश सूर्यवंशी का शव उसके घर पर मिला था। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। पड़ोसियों ने पूछताछ में बताया कि उज्जैन का रहने वाला संजय दोपहर में उनके घर आया था। वह अकसर उनके घर आता-जाता रहता है। यह पता चलते ही पुलिस ने प्रेमी संजय उर्फ सुदर्शन बामनिया निवासी उज्जैन को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में उसने बताया कि उसका, बच्चे की मां ममता से अफेयर है। 3 मई को दोपहर करीब 2.30 बजे वह उससे मिलने आया था। हम दोनों घर पर अकेले थे। इसी दौरान उसका 12 साल का बेटा वरुण अचानक से घर आ गया। उसने हम दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। बेटे को सामने देख ममता घबरा गई। बदनामी के डर से उसने उसे ठिकाने लगाने की बात कही। इसके बाद हम दोनों ने तकिए से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मां और प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।

ममता का उज्जैन के रहने वाले संजय से अफेयर था।

ममता का उज्जैन के रहने वाले संजय से अफेयर था।

प्रेमी को भगाकर खेत चली गई
वरुण के पिता फल बचते हैं। इस कारण वरुण और उसकी बड़ी बहन अंजली ज्यादातर समय पिता के साथ ही रहा करते थे। घटनावाले दिन भी भाई-बहन पिता के साथ ठेले पर ही थे। वरुण का जन्मदिन होने से वह तैयारी के हिसाब से दोपहर में अचानक से घर आ गया। शाम को पिता के घर आने के बाद उनकी केक काटने की तैयारी थी। हालांकि यहां उसने मां की करतूत देख ली। मां ने भी अपने ही कलेजे के टुकड़े को मौत को घाट उतार दिया और प्रेमी को भगाकर खुद भी खेत पर चली गई। शाम को जब बहन अंजली घर पहुंची तो घर का गेट अटका हुआ था। गेट खोलने पर वह भीतर गई तो भाई मृत पड़ा था।

बेटे ने मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

बेटे ने मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular